1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor dilip kumar dont know of his brothers deaths says wife saira banu reason here bud

दिलीप कुमार से छिपाई गई दोनों भाइयों की मौत की खबर, सायरा बानो ने बताई इसकी वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dilip kumar and saira banu
dilip kumar and saira banu
photo: twitter

Dilip Kumar Brothers Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने हाल ही में अपने दोनों भाइयों एहसान खान (Ehsaan Khan) और असलम खान (Aslam Khan) को कोरोनोवायरस संक्रमण की वजह से खो दिया है. लेकिन उन्‍हें दोनों भाइयों की मौत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. इसकी जानकारी खुद दिलीप कुमार की पत्‍नी सायरा बानो (Saira Banu) ने दी.

सायरा बानो ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ' उन्‍हें (दिलीप कुमार) यह नहीं बताया गया है कि असलम भाई और एहसान भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे. ऐसी खबर सुनकर वह बहुत परेशान हो सकते हैं.' सायरा बानो ने बताया कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, उन्हें इलाज के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बारे में भी हमने दिलीप साहब को नहीं बताया था क्‍योंकि वह उन्‍हें बहुत पसंद करते हैं.

बता दें कि दिलीप कुमार के भाई 90 वर्षीय एहसान खान और 88 वर्षीय असलम खान दोनों कोरोनोवायरस पॉजिटिव थे. एहसान खान को हृदय संबंधी बीमारियां, हाइपर टेंशन और एल्जाइमर जैसी बीमारियां थीं. वहीं असलम खान की उम्र करीब 88 साल थी. पिछले कुछ दिनों से वह मुंबई के लीलावती अस्पताल भर्ती थे. उन्हें डायबीटीज, हायपरटेंशन और दिल की बीमारी थी. इसके अलावा उनको कोरोना वायरस का संक्रमण भी हो गया था.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सांस लेने में दिक्कत महसूस होने के बाद एहसान (90) और असलम (88) को शनिवार लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने स्पष्ट किया था कि दिलीप कुमार अपनी बहन फरीदा के साथ रह रहे थे. उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि यह सुनने के बाद कि एहसान भाई और असलम भाई कोरोनोवायरस से संक्रमित थे, कई लोगों ने मुझे दिलीप जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए फोन करना शुरू कर दिया.

उन्होंने आगे बताया था, उन्होंने सोचा कि एहसान और असलम हमारे साथ रह रहे थे. आपको बता दूं कि हम पिछले पांच महीनों से कभी भी घर से बाहर नहीं निकले है क्योंकि अभी भी महामारी का संकट टला नहीं है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें