1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor arjun rampal corona test negative tested again in four days know latest report bud

'Nail Polish' के शूट पर मानव कौल कोरोना पॉजिटिव, Arjun Rampal की भी आ गई रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Rampal
Arjun Rampal
Photo: Twitter

Arjun Rampal Corona text Negative: अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने कोविड-19 जांच कराई है, जिसकी रिपोर्ट में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई. रामपाल ने फिल्म ''नेल पॉलिश'' में अपने सह कलाकारों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को कोरेंटिन कर लिया था.

अर्जुन रामपाल (47) ने बृहस्पतिवार को बताया था कि उनके साथी कलाकारों मानव कौल और आनंद तिवारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग तत्काल रोक दी गई है. अभिनेता ने ट्वीट किया कि वह डॉक्टरों की सलाह पर चार दिन बाद दोबारा जांच कराएंगे.

उन्होंने ट्वीट किया, ''अच्छी खबर है. मैं कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया हूं. चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह पर चार दिन बाद फिर जांच कराउंगा क्योंकि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के सीधे संपर्क में था.'' वहीं फिल्म 'नेल पॉलिश' में अर्जुन रामपाल के को-स्टार्स मानव कौल (Manav Kaul) और आनंद तिवारी (Anand Tewari) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

गौरतलब है कि अभिनेता अर्जुन रामपाल एक कोर्ट रूम ड्रामा 'नेल पॉलिश' में नजर आने वाले हैं. बग्स भार्गव कृष्णा की ओर से निर्देशित इस प्रोजेक्ट के बारे में अर्जुन ने कहा, "इस ड्रामे की स्क्रिप्ट इसके शीर्षक की ही तरह पेचीदा है. यह बहुत ही आशाजनक भी है, जो किसी व्यक्ति को उसकी सीमा से आगे ले जाकर उसे विशेष बनाती है." अर्जुन रामपाल ने कुछ समय पहले ''द फाइनल कॉल'' के जरिए डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने एक नेवी अफसर का रोल किया था. वहीं, नेल पॉलिश' का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा.

बता दें कि बीते कुछ महीनों में कई टीवी कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पार्थ समथान, जिन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' 2 में मुख्य भूमिका निभाई थी, लगभग एक महीने पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि उन्‍होंने कोरोना को मात दे दी है. श्रेनु पारिख का भी कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया था. हाल ही में हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, सारा खान, राजेश्वरी सचदेव, सचिन त्यागी, टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें