1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor akshay kumar corona positive shares post on internet says he is home quarantine div

अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, बोले-घर पर क्वॉरंटीन हूं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshay Kumar Corona Positive
Akshay Kumar Corona Positive
instagram

Akshay Kumar Corona Positive: कोरोना की चपेट में अब तक बॉलीवुड के कई स्टार्स आ चुके है. हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कोरोना हो गया है. इसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, 'आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा.'

वहीं, इससे पहले होली पर अक्षय ने दो ट्वीट किया था, जो काफी वायरल हुआ था. पहले तो लोगों ने उसे काफी पसंद किया, पर फिर वो अपनी अगली तस्वीर को लेकर ट्रोल होना शुरू हो गए. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मुझ पर एक एहसान करो कि होली ना खेलो! अपनी सुरक्षा और अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए घर पर ही जश्न मनाएं, हाथ जोड़कर आप सभी को होली की शुभकामनाएं.'

दूसरे ट्वीट में उन्होंने उन्होंने अपनी बेटी के साथ होली की तस्वीर शेयर की थी. अक्षय ने तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा था, 'उन लोगों के साथ उत्सव से बड़ा कोई आनंद नहीं जो आप का हिस्सा हैं.' जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

गौरतलब है कि हाल ही में कई टीवी एक्टर्स औऱ सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए है. इसमें आलिया भट्ट, बप्‍पी लहिरी, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मोनालिसा, रणबीर कपूर जैसे सितारे शामिल हैं. फिल्मों की बात करें तो अक्षय इन दिनों अगली फिल्म रामसेतु की शुटिंग में बिज़ी हैं. रामसेतु की कई तसवीरें औऱ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें