1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. abhishek bachchan recalled first meeting with aishwarya rai actor blames his heavy accent bud

अभिषेक बच्चन संग ऐसी थी ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात, एक्ट्रेस ने उड़ाया था मजाक

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में ऐश्वर्या राय के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में साझा किया और खुलासा किया कि वह 'एक शब्द भी नहीं समझ पाए थे'.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai
Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai
instagram

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में साझा किया और खुलासा किया कि वह 'एक शब्द भी नहीं समझ पाए थे'. अभिषेक बच्चन ने हाल ही में द रणवीर शो पॉडकास्ट के दौरान अभिषेक ने बताया कि वो बोस्टन के कॉलेज से लौटे थे जब वह पहली बार स्विट्जरलैंड में डिनर पर उनसे मिले थे.

बता दें कि 2007 में शादी करने से पहले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने कुछ फिल्मों में अभिनय किया. हालाँकि, उनकी पहली मुलाकात अभिनेता बनने से पहले ही हुई थी. अभिषेक ने खुलासा किया कि वह अमिताभ बच्चन की मृत्युदता के लिए एक प्रोडक्शन बॉय के रूप में स्विट्जरलैंड में थे, जब उन्हें ऐश्वर्या के साथ डिनर पर आमंत्रित किया गया था.

उन्होंने कहा, “मेरे प्यारे दोस्त बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म और प्यार हो गया की शूटिंग कर रहे थे. मैं उसी जगह पर था, मैंने उसे हैलो कहा जब उसने कहा, 'ओह, रात के खाने के लिए आओ.' वह ऐश्वर्या की पहली हिंदी फिल्म थी और पहली बार मैंने उनके साथ बातचीत की.”

उन्होंने आगे कहा, "जब भी वह इसके बारे में बात करती है, तो वह मजाक में कहती हैं, 'आप जो कह रहे थे उसका एक शब्द मुझे समझ में नहीं आया'. क्योंकि मैं एक इंटरनेशनल बोर्डिंग स्कूल का बच्चा था और फिर बोस्टन चला गया. मुझे उस समय वाकई उच्चारण की कमी थी. उनका रिएक्शन उस समय ऐसा था- जैसे कि- 'आप क्या कह रहे हैं?'"

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर 2021 को Zee5 पर रिलीज हुई थी. फिल्म में एक्टर की पत्नी का रोल चित्रांगदा सिंह ने निभाया था. फिल्म को दर्शकों से मिला- जुला रिएक्शन मिल रहा है. अभिषेक इसमें बॉब का रोल निभा रहे है, जो कोमा से बाहर आने के बाद अपने अतीत को भूल चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें