1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. abhishek bachchan on aaradhya leaked videos reveals what aishwarya taught her bud

अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के वायरल वीडियो को लेकर दी प्रतिक्रिया, बोले- कोई मतलब नहीं है...

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Abhishek Bachchan daughter
Abhishek Bachchan daughter
instagram

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब उनके पिता पापा अभिषेक बच्चन इन लीक वीडियोज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ दिनों पहले ही आराध्या के स्कूल के कुछ वीडियोज वायरल हुए थे जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. अभिषेक इस समय फिल्म दसवीं में नजर आ रहे हैं और इसके प्रमोशन में बिजी हैं.

हाल ही में इन रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि स्कूल से उनकी तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए थे. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए 'बॉब बिस्वास' अभिनेता ने कहा कि, इंटरनेट पर वायरल हो रही आराध्या की तसवीरों और वीडियो का विश्लेषण करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि उन्होंने उल्लेख किया है कि जब भी वह घर से बाहर निकलती हैं तो पपराज़ी उन्हें घेर लेते हैं.

उन्होंने यह भी जिक्र किया कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को उसी के बारे में क्या सिखाया है? उन्होंने कहा, "उसकी माँ उसे इस मौके पर बहुत आभारी और विनम्र होना सिखाती है कि लोग उसे देखना चाहते हैं, उसकी सराहना करें और इसे एक विशेषाधिकार के रूप में न लें. और जानें कि आने वाले समय में, जब आप एक बन जाते हैं इस क्षेत्र में पेशेवर, आपको बहुत मेहनत करनी होगी."

'धूम' स्टार ने यहां तक ​​कहा कि उनके 'रावण' के को-स्टार ने उन्हें पहले ही इस बारे में बताया था जब उनकी बेटी छोटी थी, उन्होंने कहा था कि उन्हें इसे स्वीकार करना होगा क्योंकि आराध्या सिर्फ दो अभिनेताओं की बेटी नहीं है, बल्कि उनकी पोती है. दो अभिनेताओं के साथ-साथ, उनके माता-पिता और महान अभिनेताओं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का भी जिक्र किया था.

दिसंबर 2021 में जूनियर बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वह उन लोगों के बारे में मान सकते हैं जो उन्हें टारगेट करते हैं क्योंकि वो एक पब्लिक फिगर हैं लेकिन आराध्या को टारगेट करना पूरी तरह से मानने लायक नहीं है और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. अभिनेता ने बॉलीवुडलाइफ को बताया, "मैं फेयर गेम हूं, मैं एक पब्लिक फिगर हूं, यह ठीक है. मेरी बेटी आपकी सीमा से बाहर है."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें