1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. abhay deol share rormantic photos with shilo shiv suleman see photos slt

अभय देओल को हुआ शिलो सुलेमान से प्यार! दिखे बेहद करीब, शेयर की रोमांटिक तसवीरें

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अभय देओल उस वक्त सुर्खियों में आ गए, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. यह फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभय देओल ने इंस्टा पर शेयर की रोमांटिक तसवीरें
अभय देओल ने इंस्टा पर शेयर की रोमांटिक तसवीरें
instagram

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) बॉलीवुड में आपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने 'सोचा ना था', 'जिंदगी मिलेगी न दोबारा', 'देव डी' फिल्मों से करोड़ों फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई. अभय देओल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर से वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर शीलो शिव सुलेमान के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. जिसके बाद फैंस ऐसी क्यास लगा रहे हैं, कि अभय ने शीलो के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. सुलेमान पेशे से एक कवि और सामाजिक कार्यकर्ता हैं. बता दें कि इससे पहले अभय लंबे समय तक प्रीति देसाई के साथ रिलेशनशिप में थे.

अभय और शीलो की यह कोजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अभय ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा 'फ्री, फॉलोइंग, क्रिएटिव, फन, निडर, शांत और टैलेंटेड, सैंसुअल, सेक्सी….ओह शिलो में ये सब चीजे हैं.'

इन फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि अभय देओल (Abhay Deol) एक बार फिर से प्यार में पड़ चुके हैं. फैंस इन फोटोज को देखकर कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं. अभय के इस पोस्ट को अबतक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस फोटो से बहुत लोगों का दिल टूटा है. वहीं शिलो ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है. उन्होंने कहा है, 'इस टेबल पर कुछ भी टैबू नहीं है. जल्द ही और भी एडवेंचर्स होंगे.'

इन हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि अभय का कई सेलेब्स के साथ नाम जुड़ चुका है. अभय देओल प्रीति देसाई के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. वहीं अभय का साल 2020 में सिलेब्रिटी मैनेजर और आर्टिस्ट साइरीना मामिक के साथ लिंकअप की खबरें भी आ चुकी हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभय 'सोचा न था' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने 'जिंदगी मिलेगी न दोबारा', 'देव डी' जैसी कई फिल्मों में काम किया और अपनी दमादार अभिनय से बॉलीवूड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें