1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aayush sharma reveals he was a background dancer in ranbir kapoor deepika padukone film yeh jawani hai deewani bud

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की 'ये जवानी है दीवानी' में दिखे थे आयुष शर्मा, आपको याद है वो बैकग्राउंड डांसर?

द फाइनल ट्रुथ में नजर आये हैं.फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. फैंस उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aayush sharma
aayush sharma
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) जो उनके साथ अंटीम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आये हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. फैंस उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने खुलासा किया है कि वह 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आये थे. इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था. वो दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड सॉन्ग में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर दिखे थे.

एजेंडा आजतक में बातचीत करते हुए आयुष शर्मा ने खुलासा किया कि, “मुझे पता चला कि महबूब स्टूडियो में ये जवानी है दीवानी की शूटिंग चल रही है. मैंने अपने दोस्त को फोन किया और मुझे बैकग्राउंड में कुछ काम देने को कहा. मैंने उनसे कहा कि अगर मैं बैकग्राउंड में काम करूं तो मुझे सीखने को मिलेगा कि शूटिंग कैसे होती है.

उन्होंने आगे कहा, मैं YJHD के गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड में झूम रहा था. मैंने पहली बार देखा कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कैसे परफॉर्म करते हैं और शूटिंग कैसे होती है. महबूब स्टूडियो में इसी टाइम पर मैं पहली बार गया था. मैं इस गाने के लिए महबूब स्टूडियो जा रहा था.”

बता दें कि, आयुष शर्मा ने सलमान की बहन अर्पिता खान से शादी की है. यह पूछे जाने पर कि जब अर्पिता खान का पीछा कर रहे थे तो क्या सलमान खान को मनाना उनके लिए मुश्किल था, उन्होंने कहा कि अर्पिता को समझाना ज्यादा मुश्किल था? उन्होंने कहा, " अर्पिता को मनाना ज्यादा मुश्किल था सलमान भाई से. डेटिंग शुरू करने से पहले हम तीन साल तक दोस्त थे. सलमान भाई को मनाना आसान था. जब मैं पहली बार उनसे मिलने जा रहा था, तो मैं उनसे डर गया था."

जब मैंने अपना परिचय देते हुए कहा था, 'हाय, मैं आयुष शर्मा हूं', तो उन्होंने कहा 'हाय, मैं सलमान खान हूं'. मैं ऐसा था जैसे आपको कौन नहीं जानता? उन्होंने मुझसे 4-5 सवाल पूछे और मैंने उसका ईमानदारी से जवाब दिया. उन्होंने सोचा कि मैं ईमानदार हूं, और उसे लगा कि वह मुझे पसंद करते हैं. मैंने उनसे कहा कि मैं बेरोजगार हूं, पढ़ रहा हूं, मेरे पास जो कुछ है वह मेरे माता-पिता का है. सलमान इस बात से इंप्रेस हुए कि मैं पहला शख्स हूं जो ईमानदारी से कह रहा है कि उसके पास कुछ भी नहीं है. उसे मेरी ईमानदारी पसंद थी. फिर वह अर्पिता और मेरी शादी के लिए राजी हो गए."

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें