1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khans laal singh chaddha patchwork shoot begins kargil schedule starts from next month kareena kapoor khan mona singh sry

Laal Singh Chaddha की तैयारी में जुट गए Aamir Khan, कारगिल शेड्यूल इस दिन से होगा शुरू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Laal Singh Chaddha  का पैचवर्क शूट शुरू
Laal Singh Chaddha का पैचवर्क शूट शुरू
instagram

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग 14 जून से शुरू हो गयी है. मुम्बई के रिलायंस स्टूडियो में 16 जून तक यह शूट चलने वाली है. इस दौरान फिल्म के पैचवर्क का काम किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो इस दौरान पैचवर्क शूटिंग के साथ साथ एक दो फ्रेश सीन्स भी शूट हुए हैं.

खास बात है कि पहले फिल्म के पैचवर्क की शूटिंग के लिए आमिर अपनी छोटी सी टीम के साथ नाशिक में शूट करने वाले थे लेकिन मुम्बई में अनलॉक फेज की शुरुआत हुई. शूटिंग शुरू हो गयी. जिसके बाद टीम ने मुंबई के स्टूडियो में ही पैचवर्क का काम पूरा करने का फैसला किया. फ्रेश सीन्स की शूटिंग के बात करें तो पी वी नरसिम्हा राव के प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान की एक घटना भी फिल्म की कहानी से जुड़ी है. जिसकी शूटिंग फिलहाल हो रही है.

फिल्म का कारगिल शूट अगले महीने से शुरू होने वाला है. महीने की शुरुआत में ही टीम कारगिल पहुँच जाएगी. यह शूटिंग शेड्यूल 25 से 28 दिन के बीच रहने वाला है. पूरी शूटिंग बायो बबल में होगी.

गौरतलब है कि कारगिल युद्ध फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा है. लाल सिंह चड्ढा की कहानी हॉलीवुड की ऑस्कर प्राप्त फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प पर आधारित है.

फ़िल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं. फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह की अहम भूमिका है. मोना सिंह ने भी इस बात का हाल ही में खुलासा किया था कि लॉक डाउन की वजह से शूटिंग आगे बढ़ गयी है. यह अगस्त तक खत्म होगी. उनके कुछ सीन्स की भी शूटिंग होनी अभी बाकी है. गौरतलब है कि फ़िल्म में वह आमिर खान की मां की भूमिका में होंगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें