1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan starrer laal singh chaddha will release in theatres on april 14 bud

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज, 'केजीएफ: चैप्टर 2' को देगी सीधी टक्कर!

सुपरस्टार आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज की पुष्टि करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha
instagram

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन हाउस ने आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha ) की रिलीज की पुष्टि करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है. फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ: चैप्टर 2' को टक्कर होगी. फिल्म में आमिर खान संग करीना कपूर नजर आयेंगी.

प्रोडक्शन हाउस ने जारी किया बयान

आमिर खान के प्रोडक्शन ने बयान जारी करते हुए लिखा, "आमिर खान प्रोडक्शंस 'लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की तारीख बैसाखी, 14 अप्रैल 2022 है, जो कुछ भ्रामक कहानियों के विपरीत है. हम एक बार फिर उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने इस फिल्म को बनाने के सफर में हमारा साथ दिया. वायकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और अमिताभ भट्टाचार्य के गीत हैं. फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने रूपांतरित किया है."

केजीएफ के साथ टकरायेगी फिल्म

एक दो बार देरी होने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को फिल्म की रिलीज डेट को लॉक कर दिया था. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स ने हाल ही में दावा किया कि मेकर्स रिलीज में और देरी करने का फैसला कर रहे हैं. इसके बाद मेकर्स ने बयान जारी का ऐसी अफवाहों पर विराम लगाया है. यह फिल्म यश और संजय दत्त की KGF: चैप्टर 2 से टकरायेगी.

लाल सिंह चड्ढा को लेकर ऐसी थी अफवाहें

खबरें थी कि केजीएफ की रिलीज डेट को ध्यान में रखते हुए, लाल सिंह चड्ढा के निर्माता फिल्म की रिली डेट को टालने का विचार कर रहे थे. सूत्रों ने यह भी कहा था कि, फिल्म को लेकर काफी काम बाकी है और टीम को लगता है कि पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय नहीं बचा है, खासकर वीएफएक्स के लिए. लेकिन निर्माताओं ने आज बयान जारी कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

इस हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है 'लाल सिंह चड्ढा'

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें मूल रूप से टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म में नागा चैतन्य और मोना सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं. दूसरी ओर, 'केजीएफ: चैप्टर 2' में कन्नड़ सुपरस्टार यश मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें