1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan staff members test corona positive know actor corona test report latest update

आमिर खान के कई स्टाफ मेंबर्स मिले कोरोना पॉजिटिव, जानें एक्टर का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aamir khan
aamir khan
instagram

aamir khan staff members test corona positive- देश में हर दिन कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के कुछ स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गये है. आमिर ने इसकी जानकारी खुद ट्विटर पर दी है. एक्टर द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में बताया गया है कि बीएमसी (BMC) उन्हें इलाज के लिए ले गई है.

आमिर खान ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी किया है. इसमें एक्टर ने लिखा है, मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है. इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये.

उन्होंने आगे लिखा, मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है. हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है. दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें.

वहीं हाल में छोटे पर्दे की जानी पहचानी कलाकार दीपिका सिंह की मां कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. इसके पहले करण जौहर, बोनी कपूर, अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी कोविड-19 से संक्रमित हुए थे. अभिनेता फ्रीडे दारूवाला के पिता और अभिनेत्री/गायिका मोनिका डोगरा की मां भी कोरोना का शिकार हो गये थे.

बता दें कि आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष के साथ-साथ फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कुछ गैर सरकारी संगठनों के लिए योगदान दिया है. हालांकि उन्होंने कहीं भी सोशल मीडिया में इसका प्रचार नहीं किया था. आमिर ने तालाबंदी के दौरान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी मजदूरों को भी समर्थन दिया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें