1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan son junaid khan bollywood debut with yashraj film maharaja sister ira khan angry due to this reason viral photo bud

आमिर खान के बेटे जुनैद ने शुरू की डेब्यू फिल्म की शूटिंग, लेकिन इस बात से बेहद गुस्सा हैं बहन इरा खान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aamir Khan son Junaid Khan debut film
Aamir Khan son Junaid Khan debut film
instagram

Aamir Khan son Junaid Khan debut film : सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, जुनैद (Junaid) यशराज बैनर की फिल्म 'महाराजा (Maharaja)' में नजर आनेवाले हैं. खबरों के अनुसार, इस फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि यह फिल्म 1862 की एक सच्ची घटना पर आधारित है. जुनैद की बहन इरा खान भी उनकी इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं. उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट साझा कर अपनी खुशी व्यक्त की है.

इरा ने एक तसवीर पोस्ट की है जिसमें वो जुनैद को बुके देती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जुन्नु! यह उनका पहला नाटक या उनका पहला शो या हमारा पहला नाटक जो एकसाथ नहीं है... लेकिन आज उनका पहला दिन है! शूट का. और मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद है.

उन्होंने आगे कहा, वह कुछ सालों से अभिनय कर रहे हैं, लेकिन यह अभी भी मेरे लिए नया है. उसने मेरे नाटक में भी अभिनय भी किया था... वह कमाल का प्रोफेशनल है. लेकिन मैं किसी भी चीज से ज्यादा उनकी छोटी बहन हूं. वो कमाल का प्रोफेशनल है.

इरा ने आगे कहा, मैं उनके लिए सुपर एक्साइटेड हूं. मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि वो अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतें. फिर मैं सेट पर जा सकती हूं और उन्हें शर्मिंदा और परेशान कर सकता हूं!

लेकिन जुनैद ने अपनी बहन इरा से भी फिल्म को लेकर कई बातें छुपाई है. इरा खान ने कहती हैं कि, बताती हैं, जुनैद ने उसे भी फिल्म को लेकर कोई डिटेल देने से मना कर दिया है. यह वाकई गुस्स दिलाने वाली बात है क्योंकि मैं फिल्म को लेकर कई बातें जानना चाहती थी. हालांकि अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि जुनैद अपनी पारी की शुरूआत दमदार कर चुके हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें