1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan said that his dog name is shah rukh and he is licking my feet shah rukh khan reaction on aamir statement aamir khan and shah rukh khan controversy shah rukh khan upcoming movie announce ment shah rukh khan in pathan aamir khan laal singh chaddha release date kareena kapoor khan sry

कुछ ऐसा था शाहरुख खान का रिएक्शन, जब आमिर खान ने कहा था वो तो मेरा पालतू ...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अभिनेता आमिर खान का नाम अकसर कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा रहता है. चाहे वो फना फिल्म के रिलीज के वक्त गुजरात सरकार के लिए उनके द्वारा कही गई बात हो, या फिर अपनी पत्नी के बारे में भारत में रहने से डर लगने के बारे में बताना हो, मिस्टर परफेकश्निस्ट अकसर विवादों में घिरे रहने के कारण भी जाने जाते हैं.

आपको बता दें आमिर और शाहरुख खान की दोस्ती के बारे में बहुत सी बातें कि जाती हैं, कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी कंफरटेबल हैं, पर साल 2008 में हुई दोनों के बीच एक कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी. साल 2008-2009 के वक्त आमिर की फिल्में गजिनी और थ्री इडियट्स रिलीज हुई थी. दोनों फिल्में दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी, और ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. उस वक्त आमिर खान ने एक ब्लॉग में ये तक कह दिया था कि ‘उनके पालतू कुत्ते का नाम शाहरुख है.’ आमिर खान ने ये ब्लॉग साल 2008 में लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका कुत्ते का नाम शाहरुख है. वो उनके पैर चाट रहा है और वो उसे बिस्कुट खिला रहे हैं.

आमिर के इस विवादित बयान से शाहरुख का था ये रिएक्शन

आमिर के इस बयान पर जब शाहरुख से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा था, "मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी होती होगी."

आज तक किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे हैं शाहरुख

बात करें शाहरुख खान कि तो उन्हें रोमांस का बादशाह माना जाता है. 90 और 2000 के बाद के लोग उनसे काफी प्रेरित हैं. इसके अलावा आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है. आमिर खान कि फिल्मों का सबजेक्ट काफी अलग रहता है, इसलिए वो फिल्मों के चुनाव में काफी वक्त लगाते हैं और उनकी फिल्मों के बनने में 2-3 सालों का समय लगता है. आने वाले दिनों में आमिर कि लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी दिखाई देने वाली है. खबर आ रही थी कि इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो अपियरेंस कर सकते हैं. हालांकि शाहरुख की तरफ से फिलहाल ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं कि गई है. अगर ऐसा हुआ तो ये पहली फिल्म होगी जिसमें शाहरुख और आमिर साथ दिखेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें