1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan laal singh chaddha postponed again wont be released on valentines day film clash with yash kgf 2 bud

Laal Singh Chaddha की रिलीज डेट टली, आमिर और करीना की फिल्म इस दिन दे सकती है सिनेमाघरों में दस्तक

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है. यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 2022 पर सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) एक बार फिर पोस्टपोन हो गई है. यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 2022 पर सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, अब यह फिल्म साल 2022 के मध्य में रिलीज़ होगी. फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर लीड रोल में हैं. पिछले दिनों ही दोनों की शूटिंग की तसवीरों ने लोगों का ध्यान खींचा था.

पीपिंग मून डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वैलेंटाइन डे के स्लॉट को अब एक बड़े प्रोडक्शन बैनर ने लॉक कर दिया है. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ए-लिस्टर कलाकारों की ये अनटाइटल्ड फिल्म रिलेशनशिप ड्रामा पर बेस्ड है और इसकी अनाउंसमेंट कभी भी हो सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम पेडिंग है.

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा, “लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट-प्रोडक्शन में काफी टाइम लगेगा. इसके पोस्ट-प्रोडक्शन में बहुत काम बाकी है और यह किसी भी तरह से फरवरी में रिलीज़ के लिए तैयार नहीं हो पायेगी. यह एक बड़े कैनवास पर बनी फिल्म है और इसके लिए कम से कम छह महीने का समय चाहिए होगा. आमिर और निर्माता फिल्म की क्वालिटी को कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं. ऐसे में मेकर्स ने इसे फिर से 2 से 3 महीने के लिए पोस्टपोन करने का फैसला किया है. हालांकि नयी रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हुई है."

वहीं स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, अप्रैल-मई में से किसी एक महीने फिल्म की रिलीज डेट फाइनल की जा सकती है. फिल्म या तो 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो सकती हैं या फिर दूसरी डेट ईद के मौके पर 28 अप्रैल 2022 है. अगर फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होती है तो ये सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 से सिनेमाघर में भिड़ेगी. आमिर अपने दोस्तों साजिद नाडियावाला (Heropanti 2) और अजय देवगन (MayDay) से बात कर रहे हैं. लेकिन ये कंफर्म है कि लाल सिंह चड्ढा फरवरी 11 को रिलीज नहीं होगी.

गौरतलब है कि, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म Forrest Gump का हिंदी रीमेक है. फिल्म में आमिर और करीना के अलावा मोना कपूर और नागा चैतन्य लीड रोल में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें