1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan is unrecognisable in laal singh chaddha look kareena kapoor in blue dress latest pics viral bud

Laal Singh Chaddha के सेट से आमिर खान और करीना की लेटेस्ट तसवीरें वायरल, सुपरस्टार को पहचानना हुआ मुश्किल

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. टीम ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. सेट से आमिर खान और करीना कपूर की तसवीरें वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान और करीना कपूर की तसवीरें वायरल
लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर खान और करीना कपूर की तसवीरें वायरल
instagram

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को उनकी पिछली दो हिट फिल्में 3 इडियट्स और तलाश के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों आनेवाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में एकसाथ नजर आनेवाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. टीम ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. सेट से आमिर खान और करीना कपूर की तसवीरें वायरल हो रही है.

बारिश के बीच दोनों को उनकी टीम के साथ सेट पर देखा गया. पगड़ी और लंबी दाढ़ी में आमिर खान को पहचानना थोड़ा मुश्किल है. वो काफी अलग से नजर आ रहे हैं. उनके हाव भाव भी काफी सीरियस लग रहे हैं. वहीं आमिर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. जबकि करीना नीले रंग के कुर्ते और आंखों में गहरे काजल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की तसवीरों को देखकर साफ हैं कि फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलनेवाला है.

aamir khan
aamir khan
instagram
aamir khan
aamir khan
instagram

आमिर फिल्म की टीम के साथ हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए कारगिल रवाना हुए. अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए आमिर ने कहा था, "हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक सीक्वेंस है जो कारगिल जहां हमारा लड़ाई हुई थी, उसपर आधारित है. एक घटना है, तो जाहिर है हम कारगिल आएंगे. क्योंकि जो कारगिल का युद्ध है वो यहीं हुई थी तो हम चाहते हैं हम सटीक रहे, लिहाजा, एक सीक्वेंस है फिल्म के अंदर कारगिल वार का जो हमने यहां शूट किया है."

kareena kapoor
kareena kapoor
instagram

गौरतलब है कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आमिर ने पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा की थी. एक नोट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हंसी साझा की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं. - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में."

आमिर और करीना का लेटेस्ट शूट शेड्यूल लद्दाख में एक शेड्यूल पूरा करने के हफ्तों बाद आता है. आमिर, उनकी पूर्व पत्नी किरण राव, मोना सिंह, नागा चैतन्य और फिल्म के अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स फिल्म की शूटिंग के लिए पहाड़ी क्षेत्र में थे. लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें