1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan daughter ira khan gets this special gift from boyfriend nupur shikhare on valentine day div

Valentine's Day पर इरा को बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने दिया खास तोहफा, जानें क्या है ये स्पेशल गिफ्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nupur Shikhare special gift for Ira Khan on valentine day
Nupur Shikhare special gift for Ira Khan on valentine day
instagram

Nupur Shikhare special gift for Ira Khan on valentine day : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. साथ ही उन्होंने कई सारी रोमांटिक फोटोज पोस्ट की थी. अब वैलेंटाइन डे पर इरा ने बताया कि उन्हें नुपुर की तरफ से क्या गिफ्ट मिला हैं. ये तोहफा वाकई खास है और उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इरा खान ने अपने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन की झलक अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर हाथ से बनाए गुलाब का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, 'यह उन्होंने बनाया है.' इसमें आप देख सकते है लाल गुलाब जो नुपुर ने इरा के लिए बनाया हैं.

ira khan instagram scrrenshot
ira khan instagram scrrenshot
instagram

दूसरे वीडियो में इरा ने नुपुर की तसवीर पोस्ट की है. नुपुर इसमें रेड कलर के शर्ट में दिखाए दे रहे है और वो एक कुर्सी पर बैठे हुए है. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे साथ घर पर रहो?' बता दें कि इरा ने वैलेंटाइन डे से पहले प्रॉमिस डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख नुपुर शिखरे से अपने प्यार का इजहार किया था.

ira khan instagram scrrenshot
ira khan instagram scrrenshot
instagram

इरा ने नुपुर संग अपनी कई सारी तसवीरें पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था, तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इरा ने पोस्ट में नुपुर को ड्रीम ब्वॉय बताया था. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई भी दी थी.

जानें कौन हैं नुपुर शिखरे

नुपुर शिखर एक फिटनेस ट्रेनर हैं. पिछले कुछ समय से वो इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं. नुपुर शिखारे Fitnessism के फाउंडर और फिटनेस एक्सपर्ट हैं. वो आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं. कम ही लोग जानते हैं कि नुपुर शिखारे करीब 10 साल तक सुष्मिता सेन के फिटनेस ट्रेनर रहे हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें