1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan brother faissal khan reveal why he did not marry again says this on aamir and kiran divorce dvy

Aamir Khan के भाई फैसल ने दूसरी शादी नहीं करने के पीछे बताई ये वजह, आमिर-किरण के तलाक पर कह दी ये बात

आमिर खान के भाई फैसल खान ने एक इंटरव्यू दिया हैं. इस इंटरव्यू में फैसल ने आमिर और किरण राव के तलाक पर बात की. साथ ही एक्टर ने बताया कि किस वजह से उन्होंने दोबारा शादी नहीं की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aamir Khan and Faissal Khan
Aamir Khan and Faissal Khan
instagram

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Faissal Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'फैक्ट्री को लेकर लाइमलाइट में हैं. फैसल ने अब एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. एक्टर ने बताया है कि किस वजह से उन्होंने शादी नहीं की. साथ ही फैसल ने आमिर खान के साथ अपने रिश्तों पर भी बात की.

फैसल खान ने अपने भाई आमिर खान के साथ फिल्म 'मेला' में काम किया था. फिल्म साल 2000 में आई थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई. फिल्म में ट्विंकल खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में फैसल ने खुलकर बात की.

आमिर और फैसल के बीच कैसा रिश्ता हैं?

फैजल ने अपने और आमिर के बीच इक्वेशन पर कहा, हमारे बीच सब ठीक है. एक व्यक्ति के तौर पर मैं अपने फैसले खुद लेता हूं. मैं ऐसा निर्देशक नहीं हूं जो यह नहीं जानता कि उसने क्या बनाया है. मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और मेरे निर्माताओं ने इसमें मेरी मदद की है. भगवान और दर्शकों का फैसला क्या होगा, ये देखा जाना बाकी है.

इस वजह से दोबारा शादी नहीं की फैसल खान ने

फैसल खान से जब पूछा गया कि क्या आपकी दोबारा शादी करने की कोई योजना है? इसपर एक्टर ने कहा कि, मेरे पास अभी इतने पैसे ही नहीं हैं कि मैं एक पत्‍नी का खर्चा उठा सकूं या फिर कोई गर्लफ्रेंड के साथ रहूं. क्योंकि आजकल तो गर्लफ्रेंड रखना भी काफी महंगा पड़ता है. गर्लफ्रेंड के खर्चे तो पत्‍नी से भी ज्‍यादा महंगे पड़ते हैं. फिल्म हिट हो तो लड़की खोजना शुरू करूं.

आमिर और किरण के तलाक पर फैसल ने कही ये बात

आमिर खान और किरण राव के तलाक पर फैसल खान ने कहा कि, मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता. मेरी शादी नहीं चली, इसलिए मैं किसी के निजी जीवन पर टिप्पणी करने वाला कोई नहीं हूं. वे जानते हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें