1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aamir khan and kiran rao dance video viral after aanouncing divorce ladakh laal singh chaddha latest update dvy

रेड कलर के आउटफिट और पर्पल हैट में दिखे आमिर खान, तलाक के बाद किरण राव के साथ किया डांस, VIDEO वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aamir Khan Kiran Rao video viral
Aamir Khan Kiran Rao video viral
instagram

Aamir Khan Kiran Rao video : एक्‍टर आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) तलाक ले चुके हैं. तलाक के बाद उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया था कि दोनों का रिश्ता बदला है, लेकिन वो एक दूसरे के साथ ही है. अब आमिर औऱ किरण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एथनिक वियर में साथ में डांस करते हुए दिख रहे है. ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आमिर खान और किरण राव का ट्रेडिशनल कपड़े में दिख रहे है. ये वीडियो लद्दाख का है और वहीं के ट्रेडिशनल कपड़े पहनकर दोनों डांस कर रहे है. उनके साथ वहां के लोकल लोग भी है जो उनके साथ थिरक रहे है. आमिर रेड कलर के आउटफिट में दिख रहे है. साथ ही उन्होंने पर्पल हैट लगाया है.

वहीं, वीडियो में किरण राव रेड कलर के ड्रेस के साथ ग्रीन हैट में नजर आ रही है. इस वीडियो पर फैंस अपा रिएक्शन दे रहे है. साथ ही ऐसे दोनों को साथ में देखकर काफी खुश भी हो रहे है. बता दें कि इन दिनों आमिर अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग लद्दाख में कर रहे है. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान हैं.

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक लिया था. उनके तलाक की खबर से हर कोई काफी शॉक्ड हो गया था. जिसके बाद उन्होंने साथ में एक वीडियो जारी कर बताया था कि वो, हमारे रिश्ते में चेंज आया है, पर हम एक दूसरे के साथ ही हैं. पानी फाउनडेशन हमारे लिए हमारे बच्चे आजाद की तरह है. हमारे लिए आप दुआ कीजिए, प्रार्थना करिए कि हम खुश रहें. और बस यही कहना था हमलोगों को.'

वहीं आमिर और किरण के तलाक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी थी. दरअसल, आमिर और फातिमा ने साथ में फिल्म दंगल में साथ काम किया था, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की खबरें सुनने में आई थी. जिसके बाद फातिमा ने आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में काम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें