पूजा बेदी की बेटी और रामानंद सागर की प्रपौत्री के बीच हुई झड़प,FIR दर्ज

जानीमानी अभिनेत्री पूजा बेदी और रामानंद सागर की बेटी मीनाक्षी ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पूजा की बेटी आलिया और सागर की प्रपौत्री साक्षी के बीच झगड़ा मध्य मुंबई के लोवर परेल इलाके में गत शुक्रवार को हुआ था. दोनों की नाबालिग बेटियों का झगडा एक पब में हो गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2014 10:58 AM

जानीमानी अभिनेत्री पूजा बेदी और रामानंद सागर की बेटी मीनाक्षी ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पूजा की बेटी आलिया और सागर की प्रपौत्री साक्षी के बीच झगड़ा मध्य मुंबई के लोवर परेल इलाके में गत शुक्रवार को हुआ था. दोनों की नाबालिग बेटियों का झगडा एक पब में हो गया था.

वहीं पूजा बेदी ने कहा, ‘मैंने मीनाक्षी सागर (साक्षी की मां) और उनकी बेटी साक्षी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है कि उन्होंने मेरी बेटी आलिया को प्रताड़ित किया है. साथ ही गाली गलौज और धमकी भी दी है.एसएमएस, टेलिफोन और सोशल मीडिया पर मेरी बेटी आलिया, मुझे, मेरी दिवंगत मां (प्रोमिता बेदी) और मेरे पूर्व पति (फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला) के बारे में कई अपमानजनक बातें भी कहीं हैं.’

वहीं दूसरी तरफ मीनाक्षी ने भी काउंटर कंपलेंट की है. मीनाक्षी ने ओशिवरा पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें आरोप लगाया गया है कि आलिया और उसके मित्रों ने कथित तौर पर नशे की हालत में उनकी बेटी पर हमला किया.

28 नवंबर को ट्राइस्ट पब में आलिया(17) और साक्षी(17) के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई है. आलिया पब में अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रही थी जबकि साक्षी उस वक्त वहां अपनी मां और एक दोस्त के साथ मौजूद थी. इसके बाद पूजा और मीनाक्षी के बीच भी कहासुनी हो गई.

Next Article

Exit mobile version