1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. 16 year old tiktok star siya kakkar commits suicide see last post

16 साल की TikTok स्‍टार सिया कक्‍कड़ ने की आत्‍महत्‍या, अब मैनेजर ने किया ये खुलासा...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
tiktok star siya kakkar suicide
tiktok star siya kakkar suicide
photo: instagram

TikTok star siya kakkar commits suicide : सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आ रही है. 16 वर्षीया टिक टॉक स्‍टार (TikTok Star) सिया कक्कड़ (Siya Kakkar suicide) ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. उन्‍होंने इतना कठोर कदम क्‍यों उठाया फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात उन्‍होंने एक गाने को लेकर अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी. अर्जुन ने बताया कि उस समय सिया बिल्‍कुल ठीक लग रही थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. अब समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने इतना बड़ा कदम क्‍यों उठाया.

मैनेजर ने कही ये बात

सिया की मौत की खबर की पुष्टि करते हुए उनके मैनेजर अर्जुन सरीन ने इंडिया टुडे से कहा, "यह कुछ व्यक्तिगत कारण की वजह से हो सकता है. अपने काम में वह अच्छा कर रही थी. कल रात को मेरे और उनके बीच एक नए प्रोजेक्‍ट को लेकर बात हुई थी और वह नॉर्मल ल्र रही थी. मैं और मेरी कंपनी बहुत सारे कलाकारों और सिया का प्रबंधन करते हैं. वह काफी टैलेंटिड थीं. मैं प्रीत विहार में उसके घर जा रहा हूं. "

सिया ने शेयर किया था ये वीडियो

सिया ने 5 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस करती नजर आई थीं. इस डांस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर डांस करती दिखी थीं. वहीं एक दिन पहले उन्‍होंने इस वीडियो को अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया था. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

siya kakkar instagram
siya kakkar instagram
photo: instagram

दिल्‍ली की रहनेवाली थीं

सिया कक्‍कड़ प्रीत विहार (नयी दिल्‍ली) की रहनेवाली थीं. वह टिकटॉक (TikTok) के अलावा इंस्‍टाग्राम (Instagram), स्‍नैपचैट (Snapchat) और यूट्यूब (Youtube) पर सक्रिय थीं. वह सभी प्‍लेटफॉर्म पर अपने वीडियोज शेयर करती थीं. उनके इंस्‍टाग्राम पर 104k और टिकटॉक पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स थे.

ऐसे हुआ खुलासा

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (viral bhayani) ने सिया कक्‍कड़ की तसवीरें शेयर कर श्रद्धाजंलि अर्पित की. जिसके बाद इस दुखद खबर की जानकारी सामने आई. उन्‍होंने की खुलासा किया की सिया ने बीती रात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी.

siya kakkar suicide
siya kakkar suicide
photo: instagram

14 जून को सुशांत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसके बाद से पुलिस लगातार एक्‍टर के करीबियों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस हर पहलू को खंगाल रही हैं. उनके फोन डिटेल्‍स को भी चेक किया जा रहा है. पुलिस उनके बैंक‍ डिटेल्‍स को भी तलाश रही है.

मनमीत ग्रेवाल

काम नहीं मिलने और कर्ज से परेशान अभिनेता मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal Suicide) ने 16 मई को आत्महत्या कर ली. एक्‍टर ने नवी मुंबई के पास मौजूद खारघर स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि मनजोत सिंह की पत्नी ने उसे फंदे से लटकता देख कर शोर मचाया लेकिन शायद कोरोना वायरस महामारी के डर से मदद के लिये कोई नहीं आया.

प्रेक्षा मेहता

'क्राइम पेट्रोल' सहित कई शोज का हिस्सा रहीं अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta Suicide) ने बीते दिनों में इंदौर में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लॉकडाउन की वजह से वह इंदौर में रह रही थीं. उनके पिता रविन्द्र चौधरी की मानें तो वह काफी परेशान चल रही थी. उसे लग रहा था कि कोरोना की वजह से अब मुंबई में उन्‍हें काम मिलना मुश्किल हो जाएगा. वह अपने कैरियर को लेकर बहुत परेशान थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें