कैटरीना को है डर कहीं उनका प्यार न छीन ले दीपिका!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के लव बर्ड रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ ने काफी दिनों से एक दूसरे के साथ समय नहीं बिताया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कैट चाहतीं हैं कि रणवीर उनके साथ कुछ पल बितायें.

हालांकि अबतक दोनों ने खुलकर अपने रिश्‍ते के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन वे कई बार एक दूसरे के साथ छुट्टियां मनाते पाये गये हैं.

कई बार उनके फोटो सामने भी आ चुके हैं. एक बार उन्हें बीच पर मस्ती करते भी देखा जा चुका है.गौरतलब है कि रणबीर अपनी आने वाली फिल्‍म तमाशा की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग क्रोसिका में हो रही है. खबरों की माने तो इस फिल्‍म को अब भारत में फिल्माया जायेगा. इस खबर से कैट काफी खुश हैं.

वो जानतीं हैं कि ऐसा होने से उन्हें एक बार फिर रणबीर के साथ कुछ समय साथ रहने का मौका मिल जायेगा.तमाशा में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण ने मुख्‍य किरदार निभा रहीं हैं. खबरों की माने तो कैट को डर है कि कहीं उनका प्यार कोई और न छीन ले. इसलिए वह रणवीर को अकेला नहीं छोड़ना चाहतीं हैं.

गौरतलब है कि दीपिका का नाम बॉलीवुड में कदम रखने के बाद कई लोगों के साथ जोडा गया है. इन नामों में क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी है. फिलहाल वह रणबीर सिंह के प्यार की गिरफ्त में हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें