1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss14 weekend ka vaar updates this week bigg boss come with double elimination twist bigg boss 14 double eviction nikki tamboli hot and bold pics siddharth shukla and sehnaz gill sidnaz hina khan gauhar khansry

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: इस हफ्ते होने वाला है double eviction, जानिए किसके ऊपर लटकी है एलिमिनेशन की तलवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन को रोमांचक और ग्लैमरस बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सीजन के शुरूआत में ही घर में सीनियर और फ्रेशर के रूप में दो ग्रुप बना दिया गया. जहां सीनियर ग्रुप में एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान हैं तो इस सीजन के सारे सदस्य फ्रेशर ग्रुप का हिस्सा हैं. आज इस शो में वीकेंड का वार प्रसारित होगा और इसके अलावा एविक्शन की मार झेलेंगे घर के सदस्य. सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते घर में डबल एविक्शन होने वाला है.

घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य

आपको बता दें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं जिनमें जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, शहजाद देओल और जैस्मिन भसीन का नाम है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला डेंजर ज़ोन में हैं और अगर इस हफ्ते डबल इविक्शन हुआ तो यही दो सदस्य बेघर हो सकते हैं.

जल्द होगी इनकी वाइल्ड कार्ड इंट्री

रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अक्टूबर को घर में नैना सिंह, प्रतिक सहजपाल और शार्दुल पंडित एंट्री हो सकती है। मेकर्स इन दिनों शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. शो को मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स कई इंतजाम कर रहे हैं. इस हफ्ते डबल एविक्शन की बात सामने आ रही है.

घर में फिर से इंट्री ले सकती हैं सारा गुरपाल

बिग बॉस 14 के पहले एविक्शन का शिकार अभिनेत्री और गायिका सारा गुरपाल को होना पड़ा. घर में तूफानी सीनियर्स के तौर पर मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला, हीना खान और गौहर खान ने सोमवार को फैसला लिया कि सारा गुरपाल और लोगों से कम एफर्ट लगा रही हैं, और इसलिए उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. सारा के घर से बेघर होने के बाद सीनियर्स के इस फैसले पर फैंस नाराज दिखे. सोशल मीडिया पर फैंस उनपर भड़क गए और तीनों को तूफानी सीनीयर्स को बायस्ड बताया.

अब खबर आ रही है कि शो के मेकर्स सारा को शो में दोबारा से लाने की बात सोच रहे हैं. ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो घर से बाहर होने के बाद एक बार फिर से सारा गुरपाल शो का हिस्सा बन सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सारा गुरपाल 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मारने वाली हैं. इविक्शन के कुछ दिन बाद सारा गुरपाल फिर से 'बिग बॉस 14' के घर में पहुंचेंगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें