1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame rahul vaidyas dulhaniya disha parmar looks stunning in her mehendi ceremony actress photos viral in pink outfit dishul wedding date indian idol singer rahul vaidya khatron ke khiladi 11 sry

राहुल वैद्य की दुल्हनिया बनने जा रही Disha Parmar की मेहंदी सेरेमनी की Photos हुई वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Vaidya’s dulhaniya Disha Parmar looks stunning in her mehendi ceremony
Rahul Vaidya’s dulhaniya Disha Parmar looks stunning in her mehendi ceremony
instagram

Dishul शादी का उत्सव शुरू हो गया है. बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार शुक्रवार (16 जुलाई) को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज (14 जुलाई) उनकी मेहंदी की रस्म है और होने वाली दुल्हन दिशा गुलाबी रंग के आउटफिट में ग्लो कर रही हैं. राहुल दिश से 16 जुलाई को शादी करने जा रहे है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राहुल ने कहा कि, ‘दिशा और मैं हमेशा सादगीपूर्ण शादी के पक्ष में रहे हैं.

वायरल हो रही है एक्ट्रेस की तसवीर

एक्ट्रेस ने इससे पहले एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी, जिसमें वो शादी की तैयारी करती नजर आ रही थीं. उन्होंने कैप्शन लिखा 'तो यह शुरू होता है' और अब मेहंदी में हाथ फेरने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. फोटोज़ में दिशा ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के ट्राउज़र में काफी कूल लग रही हैं और उनके पीछे दीवार पर लिखा है, ‘Bride to be’(होने वाली दुल्हन)। फोटोज़ से ही साफ समझ आ रहा है कि दिशा अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड और खुश हैं.

फैमिली डांस वीडियो को फैंस ने किया था पसंद

हाल ही में राहुल ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी फैमिली डांस करती दिखाई दे रही है. पिछले दिनों उन्होंने शादी के पहले के दौरान मनाए जाने वाले उत्सव का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उनका परिवार साथ डांस करता नजर आ रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे थे.

खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं राहुल वैद्य

राहुल वैद्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्‍द ही 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में टीवी पर नजर आने वाले हैं. दूसरी ओर दिशा आख‍िरी बार टीवी शो 'वो अपना सा' में देखा गया था. दिशा ने 'प्‍यार का दर्द मीठ मीठा प्‍यारा प्‍यारा' से टीवी की दुनिया में खूब पॉप्‍युलैरिटी बटोरी थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें