1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame amit sadh and punjabi star neeru bajwa were about to get married they broke up in bigg boss season 1 amit sadh and neeru bajwa love story salman khan sushant singh rajput hritik roshan ravi kishan sry

Bigg Boss फेम अमित साध का Neeru Bajwa ने यूं तोड़ा था दिल, Nach Baliye में द‍िखा था दोनों का रोमांस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यूं अलग हुए बिग बॉस फेम अमित साध और एक्ट्रेस नीरू बाजवा
यूं अलग हुए बिग बॉस फेम अमित साध और एक्ट्रेस नीरू बाजवा
instagram

सलमान खान, ऋतिक रोशन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके अभिनेता अमित साध बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा थे. उनकी और पंजाबी एवं हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस नीरू बाजवा की लव स्टोरी के काफी चर्चे थे. अमित और नीरू ने करीब 8 साल एक दूसरे को डेट किया मगर 2010 में बेहद ड्रामाटिक तरीके से उनका ब्रेकअप हो गया था. एक इंटरव्यू के दौरान अमित ने यह साझा किया था कि वह अपने जिंदगी के प्यार नीरू बाजवा से बेइंतहा प्यार करते थे. आज हमको बताने जा रहे हैं आखिर क्यों अमित और नीरू का रिश्ता टिक नहीं सका.

क्यों टूटा था अमित और नीरू का रिश्ता

2010 में एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘फूंक 2’ से की थी. अमित और नीरू की मुलाकात गंस एंड रोजेस के सेट पर हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली थी और एक लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. टाइम्स की खबर के अनुसार अमित का दिल तब टूटा था जब वह बिग बॉस के घर में थे. घर के अंदर ही अमित को पता चला था कि नीरू उनको छोड़कर चली गई हैं. इस बात को जानने के बाद बिग बॉस के शो में वह खूब फूट-फूटकर रोए थे. बिग बॉस से बाहर आने के बाद साफ हो गया था कि दोनों अलग हो गए हैं.

बिग बॉस में अमित साध और रवि किशन की दोस्ती के काफी चर्चे हुए थे. दोनों की दोस्ती काफी गहरी मानी जाती थी. बिग बॉस से मिले हुए पैसे को अमित साध ने एक्टिंग सीखने के लिए उपयोग किया था. उन्होंने न्यूयार्क के ली स्ट्रासबर्ग एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया‌ था और अपने चार अमेरिकन दोस्तों के साथ रहने लगे थे.

नच बलिए में दिखी थी दोनों की केमिस्ट्री

अमित साध और नीरू बाजवा की जोड़ी नच बलिए में नजर आ चुकी है. कहते हैं कि डांसर ना होने के बावजूद भी नीरू के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. कहा तो ये भी जाता है कि प्रोफेशनल लाइफ में भी उन्होंने नीरू बाजवा की काफी मदद की थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें