1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 7 contestant sofia hayat slammed filmmaker and bigg boss ott host karan johar call he is worse than salman khan sry

Bigg Boss OTT के होस्ट Karan Johar पर Sofia Hayat का बड़ा आरोप, कहा ये तो Salman Khan से भी बुरा . . .

बिग बॉस सीजन 7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी एक्ट्रेस और मॉडल सोफिया हयात भले ही सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं. बिग बॉस की पूर्व कंटेंस्टेंट सोफिया फिल्म निर्माता और बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर के साथ-साथ अभिनेता सलमान खान को भी फटकार लगाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 7 contestant Sofia Hayat slammed Bigg Boss OTT host Karan Johar
Bigg Boss 7 contestant Sofia Hayat slammed Bigg Boss OTT host Karan Johar
instagram

बिग बॉस ओटीटी को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. शो में इस बार हॉस्टिंग का मौका निर्माता निर्देशक करण जौहर को मिला है. बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोफिया हयात ने गुरुवार को फिल्म निर्माता और बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर के साथ-साथ अभिनेता सलमान खान को भी फटकार लगाई. उन्होंने करण को 'सलमान से भी बदतर' बताते हुए उन पर 'हिंसा और भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने' का आरोप लगाया. उन्होंने रियलिटी शो के खिलाफ भी चुटकी ली.

क्या हो सोफिया का आरोप

ETimes को दिए अपने एक इंटरव्यू में सोफिया ने कहा, "शो के होस्ट के तौर पर करण जौहर सलमान खान से भी ज्यादा बदतर हैं." उन्होंने यह भी कहा कि करण शो में हिंसा और नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शो वॉयलेंट बिहेवियर और एग्रेशन को भी बढ़ावा देता है.

अश्लीलता फैलाने का आरोप

सोफिया हयात आगे कहती है, 'भारत आध्यात्मिकता भूमि है, जहां धर्म किसी को नुकसान नहीं पहुंचाताl करण और बिग बॉस इस धर्म के विरुद्ध जा रहे हैं. वे इस देवभूमि को अपमानित कर रहे हैं. वे शो में हिंसा, नेपोटिज्म और अश्लीलता को बढ़ावा दे रहे हैं."

बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी हैं सोफिया

सोफिया, जो 2013 में बिग बॉस 7 में प्रतियोगियों में से एक थीं, ने इस साल की शुरुआत में भी सलमान को उनकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को भी फटकार लगाई थी. इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट में उन्होंने बिग बॉस के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा, "मैंने खुद सलमान के बगल में बिग बॉस फाइनल में मंच पर नहीं आने का फैसला किया क्योंकि मेरी नैतिकता और सच्चाई मेरे अहंकार से ज्यादा मजबूत है."

6 हफ्ते बाद होस्ट करेंगे सलमान खान

6 हफ्ते बाद 'बिग बॉस ओटीटी' टीवी पर शिफ्ट हो जाएगा, जिसे 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के नाम से सलमान खान होस्ट करेंगे. उसमें कई सिलेब्रिटी कपल्स भी एंट्री करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 15' के लिए कुछ हफ्ते बाद सेलेब्स के नामों का खुला सा किया जाएगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें