1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 tere naam fame bhumika chawla dismisses rumours of being offered contestant for salman khans reality show bigg boss season 15 m s dhoni biopic naagin actress surbhi chandna parth samthaan on being part of bigg boss sry

Bigg Boss 15 का हिस्सा बनने को लेकर Salman Khan की हीरोइन ने कह दी ये बात, सल्लू मियां के साथ इस सुपरहिट फिल्म में आईं थीं नजर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15 का हिस्सा बनने को लेकर भूमिका चावला ने कही ये बात
Bigg Boss 15 का हिस्सा बनने को लेकर भूमिका चावला ने कही ये बात
intagram

सलमान खान के सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर अकसर खबरें आती हैं. बिग बॉस के सीजन 15 की कंटेस्टेंट के रूप में भूमिका चावला का नाम काफी समय से चर्चा में है. तेरे नाम की अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर अफवाहों को स्पष्ट किया है. सलमान खान (Salman Khan) के शो से भूमिका चावला का नाम जुड़ा तो फैंस की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था. लोग एक बार फिर से अपने टीवी स्क्रीन पर इस सुपरहिट जोड़ी को देखने के लिए बेताब थे लेकिन अब भूमिका चावला ने हर किसी की उम्मीदों पर पानी ही फेर दिया है.

भूमिका चावना ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

भूमिका चावना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखी इस पोस्ट में उन्होंने कहा है- इसमें सच्चाई नहीं है। मुझे बिग बॉस-15 के लिए कोई ऑफर नहीं आया है. मुझे किसी ने अप्रोच नहीं किया है और अगर इस शो में जाने का ऑफर मुझे आए भी तो भी मैं ये शो नहीं करूंगी. मुझे 'बिग बॉस' के पहले, दूसरे, तीसरे सीजन में शामिल होने के लिए ऑफर मिल चुका है लेकिन मैंने शो में जाने से मना कर दिया था.

इन सेलेब्रिटी ने भी ठुकराया ’बिग बॉस 15’ का ऑफर

भूमिका चावला के अलावा टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने भी ‘बिग बॉस 15’ का ऑफर ठुकरा दिया है.

सलमान खान की तेरे नाम से भूमिका चावला ने रखा बॉलीवुड में कदम

भूमिका चावला ने 2003 में सलमान खान के अपोडिट फिल्म तेरे नाम से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद भूमिका ने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया. वहां उनका करियर चल निकला. भूमिका साउथ की सफल एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं. भूमिका ने रन, दिल ने जिसे अपना कहा, सिलसिले, एम एस धोनी बायोपिक जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है. भूमिका को पिछली बार जी5 की वेब सीरीज भ्रम में देखा गया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें