1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar viewer asked rahul vaidya about his proposal to disha parmar reply this rahul vaidya and disha parmar together disha parmar instagram disha parmar viral videos disha parmar hot and bold photos sry

Bigg Boss 14 के दर्शक ने सिंगर राहुल वैद्य से पूछ लिया ये सवाल, कहा क्या दिशा ने कह दी है . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 में वीकेंड के वार में कॉलर ऑफ दी वीक में एक दर्शक को घर से सदस्य से बात करने का मौका मिलता है. इस हफ्ते असम की भावना महंता ने शो में कॉल करके सिंगर राहुल वैद्य ये पूछा की उन्होंने अभिनेत्री दिशा परमार को कुछ दिनों पहले नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था, इसपर उनका (दिशा का) का क्या जवाब आया है. इस सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि फिलहाल वो दिशा की हां के इंतजार में हैं.

सलमान ने राहुल से किया मजाक, हंस पड़े सब

सलमान ने राहुल से मजाक करते हुए दिशा से टेलीविजन पर कहा कि अगर राहुल ने उन्हें कभी परेशान किया है, तो राहुल के प्रपोजल के बारे में आराम से सोचकर जवाब देना, इसपर सब हंस पड़े.

ऐसे शुरू हुई दिशा और राहुल की लव स्टोरी

आपको बता राहुल वैद्य और दिशा परमार एक साथ म्यूजिक वीडियो 'याद तेरी' में भी काम किया है. गाने में राहुल वैद्य और दिशा परमार की केमिस्ट्री बहुत पसंद की गई थी.

बिग बॉस 14 के कारण चर्चा में आ गए हैं राहुल वैद्य

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के रुप में राहुल इन दिनों काफी चर्चा में हैं. राहुल को लोग इंटरटेनर मान रहे हैं और ये भी साबित हो गया है कि वो शो में लंबे वक्त तक टिकने वाले हैं. वो गायक तो हैं ही साथ ही लोगों की मिमिक्री करके भी सबका मनोरंजन करते हैं. शो में राहुल अपनी लव स्टोरी के बारे में चर्चा करने वाले हैं, और अपनी एवं दिशा की पहली मुलाकात के बारे में भी बताएंगे. इसके अलावा वो दिशा को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज भी करने वाले हैं.

अर्शी खान चाहती हैं शो में एंट्री

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान बिग बॉस 14 में इंट्री पाना चाहती है. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार अर्शी खान कहती हैं कि "अगर बिग बॉस के निर्माता मुझे बुलाते हैं, तो मैं शो में फिर से जाना पसंद करूंगी और शो को अच्छा कंटेट दूंगी जो मैंने 2017 में दिया था. मैं गेम को पूरी तरह से पलट दूंगी.मैंने शो देखा और मैंने देखा है कि सुपर सीनियर्स ने बहुत सारे मौके छोड़े हैं जब वो शो को और मनोरंजक बना सकते थे. जब निक्की तम्बोली ने अपने नाखूनों के बारे में झगड़ा किया, तो मुझे लगा कि मैं अंदर हूं. ”

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें