1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar updates double elimination in bb14 this week salman khan angry on rahul vaidya over nepotism jasmin bhasin and rahul vaidya fight in bigg boss 14 rubina dilaik argues with salman khan in bigg boss 14 sry

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar LIVE Updates : क्या जैस्मिन और निशांत हैं रुबीना की कठपुतली, जाने किसके सर लटक रही है Elimination की तलवार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bigg Boss 14 day 29 weekend ka vaar : बिग बॉस के 14वें सीजन को दर्शक काफी पसंद कर रहे है. इस हफ्ते वीकेंड के वार काफी मजेदार होने वाला है. आपको बता दें सूत्रों के मुताबिक इस हफ्ते डबल एविक्शन होने की खबर होने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब वक्त आ गया है इस घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों की छुट्टी होने का. बिग बॉस की जानकारियां देने वाले सोशल मीडिया हैंडल द खबरी की मानें तो इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर से बाहर होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये इविक्शन इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में नहीं होगा बल्कि इसे बाद में किया जाएगा. सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के ऊपर नेपोटिज्म से जुड़ा कमेंट किया था. राहुल के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थीं. वहीं, राहुल और जैस्मिन का भी जबरदस्त झगड़ा हुआ था, जिससे काफी हंगामा मचा था. वहीं, सलमान राहुल की इस हरकत पर बेहद गुस्सा है और उनकी जबरदस्त क्लास लगाने वाले है. इस एपिसोड की पल पल की जानकारी के लिए बने रहे हमारे साथ...LIVE Updates

email
TwitterFacebookemailemail

सलमान ने कहा कभी कभी किसी का सफर शो में कम दिनों का होता है

सलमान ने कहा कि कभी कभी शो में किसी का सफर काफी कम दिनों का होता है. ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते कविता कौशिश शो से बाहर होने वाली है, क्योंकि वो पिछले ही दिनों वो शो में इंट्री की थी.

email
TwitterFacebookemailemail

रुबीना पर गुस्सा हो गए सलमान

सलमान ने रुबीना को समझाते हुए कहा कि उन्होंने जैस्मिन और राहुल के मुद्दे में आग मे घी डालने का काम किया. इसपर रुबीना सलमान से बहस करने लगी. सलमान ने रुबीना को कहा कि आप बोलती जाएं, ऑडियंस सुन रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सलमान ने सुलझाया राहुल और जैस्मिल का मुद्दा

पिछले हफ्ते राहुल और जैस्मिन के बीच लड़ाई हो गई थी. सलमान ने जैस्मिन को समझाते हुए कहा कि राहुल ने टास्क में उनके साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं करना चाह रहे थे, इसके अलावा उन्होंने एक रिकार्डिंग भी सुनाया जिसमें राहुल प्लीज कह रहे थे.

email
TwitterFacebookemailemail

मुझे तो पता ही नहीं था नेपोटिज्म क्या होता है

सलमान खान ने वीकेंड का वार में राहुल वैद्य को समझाते हुए कहा कि उन्हें पहले पता भी नहीं था कि नेपोटिज्म क्या होता है. लोगों में टैलेंट होता है जिससे वो आगे बढ़ते हैं. सलमान ने शाहरुख खान और अक्षय कुमार का उदाहरण देते हुए कहा कि वो अपने टैलेंट पर आगे आगे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

क्या जैस्मिन और निशांत हैं रुबीना की कठपुतली

एक टास्क के तहत लोगों के बीच आपसी सहमति से बताना था कि घरवालों में से कौन रुबीना के कठपुतली हैं. इसपर लोगों ने जैस्मिन और निशांत का नाम सबसे ज्यादा लोगों ने लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

सलमान ने जैस्मिन की खींचाई की

सलमान ने आज के एपिसोड में जैस्मिन से बीते सप्ताह के बारे में बताते हुए कहा कि उनके आंसू को देखकर लोगों का दिल भर आया और बाद में दिल भर गया,

email
TwitterFacebookemailemail

रुबीना पर गुस्सा निकालेंगे सलमान

कुछ समय पहले ही 'बिग बॉस 14' का एक नया प्रोमो शेयर जारी किया है जिसमें सलमान खान रुबीना दिलाइक पर गुस्सा निकालते दिख रहे हैं. वहीं रुबीना दिलाइक बिना किसी से डरे अपनी बात सलमान खान के सामने रख रही हैं. रुबीना दिलाइक की ये बेबाकी उनपर ही भारी पड़ने वाली है क्योंकि आज सलमान खान टीवी की इस अदाकारा की बोलती बंद करने वाले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सोफिया हयात ने लगाया था ये आरोप

कुछ समय पहले ही मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात ने सोशल मीडिया पर कहा था कि शो के जरिए नेपोटिज्म को प्रमोट किया जाता है. उन्होंने कहा था कि शो में स्टार किड को लाना गलत है. वहीं, सलमान खान पर यूजर्स ने जमकर निशाने साधा था क्योंकि उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगता रहा है, जो अक्सर स्टार किड्रस को प्रमोट करते दिखते है.

email
TwitterFacebookemailemail

जैस्मिन को भी मिलेगी सलमान की फटकार

जैस्मिन को भी फटकार लगाते है औऱ कहते है आपका गेम अच्छा चल रहा था, लेकिन अब आप कुछ ज्यादा ही ओवर एक्टिंग कर रही है. इससे आपके फैंस नाराज हो गए है. जिसके बाद वो रूबीना पर आते है और कहते है कि आप जैस्मिन को समझाने के बजाय उसको राहुल पर पानी फेंकने के लिए कहती है. जिसपर रूबीना कहती है आप ना एक काम करो, मुझे सारे घरवालों से एक-एक वोट देकर घर से निकलवा दो. इसपर सलमान कहते है कि बदतमीजी की भी हद होती है.

email
TwitterFacebookemailemail

निशांत सिंह मलकानी हो सकते हैं घर से बेघर

सूत्रों की मानें तो इस बार घर से बेघर होने वाले सदस्यों में सबसे आगे नाम निशांत सिंह मलकानी का है. निशांत सिंह मलकानी ने बिग बॉस के घर में धांसू अंदाज में एंट्री मारी थी. बावजूद इसके वो घर में कुछ खास एंटरटेन करते हुए नहीं दिखाई दिए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

तो इस हफ्ते होगा Double Eviction

रिपोर्ट्स की मानें तो अब वक्त आ गया है इस घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों की छुट्टी होने का. बिग बॉस की जानकारियां देने वाले सोशल मीडिया हैंडल द खबरी की मानें तो इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर से बाहर होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये इविक्शन इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में नहीं होगा बल्कि इसे बाद में किया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल वैद्य पर भड़क जाएंगे सलमान

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के ऊपर नेपोटिज्म से जुड़ा कमेंट किया था. राहुल के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थीं. वहीं, राहुल और जैस्मिन का भी जबरदस्त झगड़ा हुआ था, जिससे काफी हंगामा मचा था. वहीं, सलमान राहुल की इस हरकत पर बेहद गुस्सा है और उनकी जबरदस्त क्लास लगाने वाले है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिना ऑडियंस के हो रहा है वीकेंड का वार

ऐसा पहली बार हो रहा है जब वीकेंड का वार में ऑडियंस नहीं है. बिग बॉस के 14वें सीजन के प्रीमियर एपिसोड में भी ऑडियंस नहीं थी. खबर आ रही थी कि बिग बॉस 14 की शूटिंग सलमान खान अपने फॉर्म हाउस में करेंगे, पर इन सब बातों पर विराम लगता नजर आ रहा है. 8 अक्टूबर को द खबरी नाम के एक सोशल हैंडल ने लिखा- 'वीकेंड का वॉर शूट कल के लिए शेड्यूल है. सलमान खान बिग बॉस-14 के फिल्मसिटी सेट पर शूट किया. जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि सेट पर ऑडियंस नहीं होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

email
TwitterFacebookemailemail

Voot Select पर अनकट वीडियो

इस बार दर्शक 'बिग बॉस 14' कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने से पहले Voot Select पर इसे देख सकते हैं. इसके लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. एपिसोड टेलिकास्ट होने से पहले Voot.com पर भी देखा जा सकता है. वहीं, टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

Jio TV App

बिग बॉस 14 लाइव देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा. लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो. बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें