1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 weekend ka vaar salman khan announce bigg boss 14 grand finale will going to happen on next week video goes viral bigg boss 14 latest promo rubina dilaik photos jasmin bhasin hot and bold images pavitra punia sry

Bigg Boss 14 : तो क्या अगले हफ्ते ही हो जाएगा बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले, सलमान खान ने पलट दिया शो का सीन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस धीरे धीरे दर्शकों को पसंद आने लगा है. शो में इंटरटेंमेंट का तड़का लगाने के लिए मेकर्स कई तरह के इंतजाम कर रहे हैं. आज इस शो में वीकेंड का वार को प्रसारित किया जाएगा. इसी बीच शो का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें होस्ट सलमान खान ये कहते दिख रहे हैं कि अगले हफ्ते ही शो का ग्रैंड फिनाले हो जाएगा. वैसे आमूमन बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में किया जाता था. बिग बॉस 13 को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा जैसे कलाकार को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था, इसलिए पिछली बार शो को एक महीने का एक्सटेंशन मिल गया था.

क्या है बिग बॉस 14 के नए प्रोमो में

बिग बॉस 14 के नए प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि ऐसा आपको लगता है लेकिन अब सीन पलटने वाला है. बिग बॉस 14 का फिनाले जनवरी में नहीं बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है. ऐसे में केवल चार सदस्य ही इस गेम में अब आगे जाएंगे. बाकी सभी सदस्यों को इस गेम से बाहर कर दिया जाएगा सलमान खान की ये बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए.

इस हफ्ते शो से बाहर हो सकती हैं पवित्र पुनिया

खबर आ रही है कि सलमान खान के शो बिग बॉस 14 से पवित्र पुनिया बाहर होने वाली हैं. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक, जैस्मीन भसीन, एली गोनी, पवित्रा पुनिया, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य को नॉमिनेटेड किया गया है. सूत्रों की मानें तो पवित्रा को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ेगा. गौरतलब है कि पिछले हफ्ते शो से मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू एलिमिनेट हुए थे.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

Posted By : Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें