1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates siddharth shukla lost the task eliminated from bigg boss house sidharth shukla eliminated from bigg boss 14 ezaz khan pavitra punia and sehzad deol eliminated from bigg boss 14 sidnaz sidharth shukla sry

Bigg Boss 14: क्या सिद्धार्थ हो गए शो से बाहर, वायरल हो रही है उनकी तस्वीर, साथ में इन तीन फ्रेशर्स का भी काटेगा शो से पत्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 13 के विजेता और इन दिनों बिग बॉ 14 में तूफानी सीनियर के रूप में नजर आ रहे थे. खबर आ रही है कि एक टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गई है, और जिसके कारण सिद्धार्थ के साथ साथ तीन अन्य कंटेस्टेंट को भी घर से बेघर कर दिया गया है. सिद्धार्थ की एक तस्वीर अब वायरल हो रही है, जहां वह फिल्म सिटी, मुंबई में बिग बॉस के घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां शूटिंग हो रही है. धुंधली तस्वीर में उसे एक नारंगी शर्ट में दिखाया गया है.

दूसरे हफ्ते का इविक्शन नहीं हुआ है. इसीलिए मेकर्स ने ये नया तरीका निकाला है। जिसमें अब तीनों सीनियर्स की टीम आपस में भिड़ेंगी और इसके बाद उनकी टीम के सदस्यों को घर से बेघर कर दिया जाएगा. सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो घर में होने वाला इस टास्क में ‘तूफानी सीनियर’ सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार चुकी है. जिसके बाद उनकी टीम के तीनों सदस्यों शहजाद देओल, पवित्रा पुनिया और एजाज खान को निर्माताओं ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. खबर है कि इन तीनों ही सदस्यों को निर्माता अब सीक्रेट रूम में भेज सकते हैं.

कल के एक एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को यह तय करने के लिए कहा गया कि शहजाद देओल, जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला में से कौन घर में रहने वाला सबसे कम योग्य उम्मीदवार है। उन्होंने शुरू में कहा कि वह किसी को भी वोट देना पसंद नहीं करेंगे और वे खांचे में पड़ रहे हैं और उन्हें इस सप्ताह रहना चाहिए. हालांकि, उन्हें एक चुनने के लिए कहा गया था, इसलिए उन्होंने शहजाद देओल का नाम दिया.

जल्द होगी इनकी वाइल्ड कार्ड इंट्री

रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अक्टूबर को घर में नैना सिंह, प्रतिक सहजपाल और शार्दुल पंडित एंट्री हो सकती है. मेकर्स इन दिनों शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. शो को मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स कई इंतजाम कर रहे हैं. इस हफ्ते डबल एविक्शन की बात सामने आ रही है.

सारा गुरपाल के इविक्शन पर शो की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली का ये था रिएक्शन

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के अनुसार शो सिर्फ सिद्धार्थ और निक्की चला रहे हैं. शेफाली बिग बॉस के 13वें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड इंट्री पाई थी. शेफाली ने ट्वी के जरीए लिखा है शेफाली की ट्वीट में लिखा है, 'ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली ही इस शो को चला रहे है. आपको क्या लगता है?' शेफाली जरीवाला तो सारा गुरपाल के इविक्शन से भी काफी निराश हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें