1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 premiere gauhar khan says siddharth shukla gali ka gunda on bigg boss premiere episode gauhar khan hot and bold photos hina khan hot and bold photos bigg boss 14 contestants salman khan hosting bigg boss 14 sry

Bigg Boss 14 के प्रीमियर पर हो गई गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस, कहा 'गली का गुंडा' तो सिड ने कुछ यूं किया रिएक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

आज से बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरूआत होने जा रही है. इस सुपरहिट रियलिटी शो को सलमान खान होस्ट करते हैं और इस साल भी वही इसकी कमान संभाल रहे हैं. आपको बता दें कि इस सीजन में पिछले सीजन के भी कुछ सेलिब्रिटिज को भी बिग बॉस के घर में इंट्री मिलने वाली हैं, जिसमें गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान का नाम सामने आ रहा है.

बिग बॉस के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन में गौहर खान (Gauhar Khan Video) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर कई ट्वीट किए थे, जिसमें उन्होंने एक्टर के व्यवहार पर टिप्पणी की थी. वहीं, अपनी कही गई बातों को बताते हुए गौहर खान वीडियो में कह रही हैं, "मैंने गली का गुंडा, खाने का सलीका और बात करने की तमीज नहीं कहा था. मुझे गालियों से बहुत दिक्कत है." गौहर की बात सुनकर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और गुस्से में कहते हैं, "जैसा था, जो भी था, वह मैं था."

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- घर में जाने से पहले ही क्या एक्स कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान में हो गई है लड़ाई?

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे. उस दौरान सिद्धार्थ अपने गुस्से को लेकर काफी खबरों में बने रहे थे. पूरे सीजन के दौरान गौहर खान सिद्धार्थ के सपोर्ट में नहीं थीं. उन्होंने सिद्धार्थ के बिहेवियर को लेकर कई ट्वीट्स किए थे और आसिम का सपोर्ट किया था. गौहर खान का मानना था कि सिद्धार्थ शुक्ला का व्यवहार काफी एग्रेसिव है और वो उनके साथ काफी बदतमीजी करते हैं.

अब शो में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कैसा तालमेल रहता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

इस समय प्रसारित होगा बिग बॉस

बता दें कि यह शो रोजाना कलर्स चैनल पर 10.30 बजे टेलिकास्ट होगा। वहीं वीकेंड पर इसे 9 बजे देख सकेंगे.

इसके अलावा आप वूट ऐप पर भी शो को देख सकते हैं। इसके लिए आपको वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। वहीं टेलिकास्ट के बाद अगले दिन एपिसोड वूट पर फ्री में देखा जा सकता है।

यहां देखें अनकट बिग बॉस

वहीं शो के अनकट और अनसीन वीडियोज भी आप वूट पर देख सकते हैं। बता दें कि इस सीजन में शो के कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाएं दी जाएंगी जिनमें स्पा, थियेटर, शॉपिंग और बाहर का खाना जैसी चीजें शामिल हैं. खास बात यह है कि बिग बॉस हाउस में इस साल बीबी मॉल भी बनाया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें