1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 day 2 live updates rejected contestants completes toofani seniors demands siddharth shukla hina khan gauhar khan demands rubina dilaik nishat singh malkani sara gurpal and jaan kumar sanu latest updates bud

Bigg Boss 14 Day 2 Updates : पूरे हफ्ते बिकनी में रहेंगे निशांत, जान सानू ने ट्र‍िम करवा दिए बाल, सारा ने उतार दी जैकेट, पढ़ें पूरा अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
photo: twitter

Bigg Boss 14 Episode 2 LIVE Updates, Bigg Boss October 5 Episode 2020, LIVE Streaming Online : बिग बॉस 14 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. आज घर में कंटेंस्‍टेंट्स का दूसरा दिन है. पहले दिन तूफानी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्‍ला,‍ हिना खान और गौहर खान ने घर के सदस्‍यों को अलग अलग ड्यूटी बांटनी चाही. हालांकि इस बात को लेकर जैस्मिन भसीन और निक्‍की तंबोली के बीच बहस देखी गई. वहीं निक्‍की और शहजाद देओल के बीच तूतू-मैं मैं भी हुई. आज तूफानी सीनियर्स रिजेक्‍टिड कंटेंस्‍टेंट्स को घर के अंदर एंट्री करने के लिए अजीबोगरीब डिमांड करेंगे. क्‍या ये उनकी डिमांड पूरी करेंगे? बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड के बारे में जानने के लिए यहां देखें LIVE Updates :

email
TwitterFacebookemailemail

सारा ने सरेआम उतार दी जैकेट

सारा और निक्‍की के बीच कपड़ों को लेकर बहस हुई. निक्‍की ने कहा कि तुमने मेरी जैकेट पहनी है. जिसपर सारा भड़क गई और उसने निक्‍की की जैकेट उतार कर फेंक दिया. बता दें कि दोनों की बहस हिना खान से अपने सामान मांगने को लेकर हुई. गौहर खान बार बार सबको समझा रही है जरूरत के हिसाब से सब सामान मांगे. निक्‍की सारा के इंसानियत वाले कमेंट पर भड़क गईं. हालांकि दोनों ने बाद में पैचअप कर लिया. एक दिन में सभी घरवालों को सिर्फ 7 चीजें मांगनी है. आपसी सहमति से सभी सदस्‍यों को 7 चीजें डिसाइड करनी है.

email
TwitterFacebookemailemail

जैस्मिन और रुबीना के बीच बहस

रुबीना ने सीनियर हिना खान से जूते और चप्‍पल की मांग की. वहीं जैस्मिन ने मेकअप के सामान की मांग की. रुबीना इस बात पर अड़ी रही कि वह रोज नंगे पैर चल रही है, उन्‍होंने किसी से चप्‍पल लिए हैं. बता दें कि हिना खान के पास सभी कंटेंस्‍टेंट के सामान हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

इन्‍हें मिली इंट्री, बिग बॉस ने पलट दी बाजी

बिग बॉस ने बाजी पलटते हुए कहा कि घर के अंदर जाने का निर्णय तूफानी सीनियर्स नहीं बल्कि खुद रिजेक्टिड सदस्‍य ही लेंगे. घर का कोई सदस्‍य इसमें उनकी मदद नहीं करेंगे. चारों ने फैसला किया कि रुबीना के प्रदर्शन ने निराश किया. ऐसे में अब सारा, निशांत और जान सानू की घर के अंदर इंट्री हो गई. वहीं रुबीना अगले आदेश तक गार्डन एरिया में ही रहेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

दूसरा राउंड

रुबीना ने 50 से ज्‍यादा मिर्ची खाकर टास्‍क पूरा किया. दूसरा रांउड पूरा नहीं कर पाई सारा. निशांत को एक हफ्ते तक अपने माथे पर रिजेक्टिड लिखवा कर रखना होगा. उन्‍होंने हां किया. वहीं जान सानू को ट्रीमर लेकर सिर के बीच के बालों को उड़ाना होगा. जान ने हामी भरी. हालांकि उनके बाल एक तरफ से बाल ट्र‍िम किए.

email
TwitterFacebookemailemail

पहले राउंड में इन तीन कंटेंस्‍टेंट की हां, रुबीना की ना

सिद्धार्थ शुक्‍ला ने रुबीना को अंदर आने के लिए टास्क दिया कि, हम आपको अंदर आने देते हैं लेकिन एक हफ्ते तक आपको एक ही कपड़े में रहना होगा. मेकअप नहीं मिलेगा. रुबीना ने मना कर दिया. निशांत को घर के अंदर आने के लिए पूरे हफ्ते बिकनी पहनकर रखना होगा. निशांत ने हां कहा. सारा को शोल्‍डर लेंथ तक बाल काटने होंगे. सारा मान गईं. वहीं जान सानू को 1 मिनट तक 5 किलो का भार उठा कर रखने को कहा गया. सानू ने हां किया.

email
TwitterFacebookemailemail

इंट्री पास टास्‍क

इस टास्‍क के अनुसार, घर के तीनों सीनियर्स के द्वारा दिए गए कार्यो को पूरा कर घर के अंदर आने का मौका मिलेगा. वह अपने ऊपर लगे रिजेक्टिड के ठप्‍पे को हटा सकते हैं. रुबीना, सारा, जान सानू और निशांत को घर के अंदर आने का मौका मिल सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

गौहर और पवित्रा पुनिया

गौहर और पवित्रा पुनिया के बीच खाने की प्‍लेट को लेकर गलतफहमी हुई. पवित्र ने खाना खाने से इंकार कर दिया क्‍योंकि उन्‍हें लगा गौहर उन्‍हें टोक रही हैं. इस बात को लेकर पवित्र रो पड़ी. हालां‍कि गौहर ने साफ किया उन्‍होंने बस सभी को बराबर खाना हो जाए इसलिए कहा था. उन्‍हें तकलीफ देने का कोई इरादा नहीं था.

email
TwitterFacebookemailemail

सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को कहा 'पंजाब का जीजा'

सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को 'पंजाब का जीजा' कहा. दरअसल सिद्धार्थ ने निक्‍की तम्‍बोली को कहा कि वह उन्‍हें जिम में मदद करेंगे. जिसपर सारा ने कहा कि आप ऐसा नहीं बोल सकते, आपको पूरा हिंदुस्‍तान जीजा कहते हैं. मैं पंजाब से आई हूं. उन्‍होंने साफ किया आप पंजाब के लोगों के दिलों में बसते हैं. बता दें कि सारा का इशारा शहनाज गिल की तरफ था. दोनों के बीच पिछले सीजन में खास बॉन्डिंग देखी गई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

सिद्धार्थ ने जैस्मिन को जिम करने से रोका

सुबह सुबह गौहर खान इस बात से नाराज होती दिखीं कि चार लोग एकसाथ जिम नहीं कर सकते. राहुल वैद्य ने कहा कि उन्‍होंने परमिशन ली थी. हिना खान भी सभी को मना करती नजर आईं. वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला, जैस्मिन को जिम करने से रोकते दिखे. हालांकि बाद भी सभी नॉर्मल हो गए.

email
TwitterFacebookemailemail

तूफानी सीनियर्स से परेशान हुई रुबीना दिलाइक

4 रिजेक्टिड प्रतियोगियों को बिग बॉस के घर में अपनी जगह सुरक्षित करने का मौका दिया जाएगा. रुबीना को एक सप्ताह के लिए एक ही कपड़े पहनने के लिए कहा जाता है. एक्‍ट्रेस मना करने की कोशिश करती है, रुबीना के पति और सह-प्रतियोगी अभिनव शुक्ला के कहने पर वह कहते हैं कि अगर रुबीना ऐसा करने से मना करती है तो वह घर के अंदर एंट्री करने से वंचित रह जाएगी. इसी तरह, जान सानू को बाल कटवाने के लिए कहा जाता है, जबकि निशांत को पूरे सप्ताह के लिए बिकनी पहनने के लिए कहा जाता है.

email
TwitterFacebookemailemail

घर के अंदर जाने का मौका, लेकिन पूरे करने होंगे ये टास्‍क

email
TwitterFacebookemailemail

ये 8 कंटेंस्‍टेंट्स हैं घर कं अंदर, ये सदस्‍य रिजेक्‍ट

बिग बॉस 14 के घर के अंदर 4 कंटेंस्‍टेंट्स एजाज खान, निक्‍की तम्‍बोली, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्‍ला, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, पवित्र पुनिया और राहुल वैद्य इंट्री हो चुकी है. वहीं रुबीना दिलाइक, निशात सिंह मलकानी, सारा गुरपाल और जान कुमार सानू को तूफानी सीनियर्स ने फिलहाल रिजेक्‍ट किया है. उन्‍होंने घर के अंदर इंट्री नहीं की है, वह गार्डन एरिया में ही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

तूफानी सीनियर्स के निशाने पर ये रिजेक्टिड कंटेंस्‍टेंट

बिग बॉस प्रीमियर में 8 कंटेंस्‍टेंट्स घर के अंदर प्रवेश कर चुके हैं. वहीं रुबीना दिलाइक, निशात सिंह मलकानी, सारा गुरपाल और जान कुमार सानू अभी गार्डन एरिया में ही हैं. उन्‍हें प्रीमियर एपिसोड में तूफानी सीनियर्स द्वारा रिजेक्‍ट कर दिया गया था. उन्‍होंने घर के अंदर इंट्री नहीं की है. आज के एपिसोड में तूफानी सीनियर्स रिजेक्टिड कंटेंस्‍टेंट्स के सामने घर के अंदर इंट्री करने के लिए अजीबोगरीब डिमांड रखनेवाले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल वैद्य और पवित्र पुण्य के बीच हुई दोस्ती

गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री पवित्रा पुनिया के बीच शो के पहली ही रात एकदूसरे से पर्सनल लाईफ के बारे में डिस्‍कस करते देखा गया. दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देखकर लगा कि भविष्य में दोनों अच्छे दोस्त बन सकते हैं. यह बात किसी से छुपी नहीं है कि पवित्रा पुनिया बिग बॉस 13 के कंटेंस्‍टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

राधे मां की घर में हुई इंट्री, आशीर्वाद देकर निकली बाहर

राधे मां ने कुछ समय पहले ही घर के अंदर जाकर बिग बॉस के इस सीजन के लिए दुआ मांगी कि यह सीजन भी शानदार चले. उन्‍होंने घर के हर हिस्‍से को मुआयना किया. उन्‍होंने घर को बेहद खूबसूरत बताया. उन्‍होंने बिग बॉस से कहा कि उनका आशीर्वाद है कि यह सीजन भी शानदार चलेगा. उन्‍होंने यह भी कहा कि जब भी उन्‍हें बिग बॉस बुलायेंगे वह जरूर आयेंगी. राधे मां पहले दिन भी घर के सदस्‍यों को आशीर्वाद देने पहुंचीं थी. सिद्धार्थ शुक्‍ला ने उनके पैर छूए.

email
TwitterFacebookemailemail

Jio TV App

बिग बॉस 14 लाइव देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा. लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो. बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें.

email
TwitterFacebookemailemail

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें