1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 day 11 october 14 updates nishant singh malkani and shehzad deol fight to make their own garden siddharth shukla and shehnaz gill together sidnaz nikki tamboli bold photos latest episode sry

Bigg Boss 14 Day 11 Updates: इम्यूनिटी टास्क के लिए एक दूसरे से भिड़ जाएंगे निशांत और सरताज, राहुल का अजब गजब अंदाज सबको करेगा लोट पोट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस के 14वें सीजन में अब रोमांच बढ़ता दिखाई दे रहा है. कल शो के कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने एक टास्क दिया, जिसमें घर को दो टीमों में बांट दिया गया था. और घर के गार्डेन एरिया को सजाने की जिम्मेवारी उन्हें दी गई. घर को दो टीमों में बांट दिया गया है, जिसमें उन्हें तूफानी सीनियर की दूकान से सामान लेकर गार्डेन एरिया को सजाना. इम्यूनिटी टास्क आज काफी जबरदस्त होने वाला है. शो में आज जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली में इस टास्क को लेकर वाक युद्ध होता दिखाई देगा. इसके अलावा टास्क को लेकर निशांत सिंह मलकानी और सरताज देओल भी एक दूसरे से भिड़ते दिखाई देंगे.

राहुल वैद्य सीनियर को लुभाने के लिए करेंगे अजीब गजब हरकत

गायक राहुल वैद्य भी बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं. वो आज शो में सीनियर को खुश करने के लिए काफी अजब गजब हरकत करने वाले हैं, जिससे लोगों की हंसी छूट जाएगी. इम्यूनिटी टास्क के लिए राहुल भी जी जान लगाए हुए दिखेंगे.

शो में वापस आ सकती हैं सारा गुरपाल

बिग बॉस 14 के पहले एविक्शन का शिकार अभिनेत्री और गायिका सारा गुरपाल को होना पड़ा. सारा के घर से बेघर होने के बाद सीनियर्स के इस फैसले पर फैंस नाराज दिखे. सोशल मीडिया पर फैंस उनपर भड़क गए और तीनों को तूफानी सीनीयर्स को बायस्ड बताया. अब खबर आ रही है कि शो के मेकर्स सारा को शो में दोबारा से लाने की बात सोच रहे हैं. ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो घर से बाहर होने के बाद एक बार फिर से सारा गुरपाल शो का हिस्सा बन सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सारा गुरपाल 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री मारने वाली हैं. इविक्शन के कुछ दिन बाद सारा गुरपाल फिर से 'बिग बॉस 14' के घर में पहुंचेंगी.

शो की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली का ये था रिएक्शन

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के अनुसार शो सिर्फ सिद्धार्थ और निक्की चला रहे हैं. शेफाली बिग बॉस के 13वें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड इंट्री पाई थी. शेफाली ने ट्वी के जरीए लिखा है शेफाली की ट्वीट में लिखा है, 'ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तम्बोली ही इस शो को चला रहे है. आपको क्या लगता है?' शेफाली जरीवाला तो सारा गुरपाल के इविक्शन से भी काफी निराश हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें