1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 contestant kavita kaushik shares screenshots of abusive trolls fir actess kavita kaushik aka chandramuki chautala says call them out expose them toofani senior hina khan hot and bold beech photos sidharth shukla sidnaz sry

Bigg Boss कंटेस्टेंट Kavita Kaushik ने शेयर किया अपमानजनक ट्रोल का स्क्रिनशॉट, फैंस बोले चौटाला जी प्लीज जाने दीजिए स्कूल के बच्चे . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कविता कौशिक ने ट्रोलर्स को दिया कुछ ऐसा जवाब
कविता कौशिक ने ट्रोलर्स को दिया कुछ ऐसा जवाब
instagram and twitter

सब टीवी के शो एफआईआर से चर्चित हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक ने पिछले सीजन के बिग बॉस में इंट्री लेेने के बाद काफी चर्चा में रहीं थीं. एजाज खान के साथ टकराव के कारण काफी सुर्खियों में थीं. कविता एक बार फिर से चर्चा में हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा है, उन्हें बाहर बुलाओ! उन्हें बेनकाब करो!. बता दें एक्ट्रेस को आपत्तिजनक भाषा लिखने वाले ट्रोलर्स को लेकर उनके (कविता के) एक फैन ने कहा की कविता जी माफ कर दीजिए स्कूल का बच्चा लग रहा है.

फैन को एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

इस बात पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया आज मेैंने जाने दिया तो कल किसी छोटी बच्ची को गाली देगा, परसों बड़ा हो के अपने आस पास की लड़कियों के लिएखतरा बनेगा! अज नहीं डरा तो कल बड़ी बद्तमीज़ी करेगा! कविता ने मुंबई पुलिस को भी अपने ट्विट के जरिए कहा है यह लड़का @PanchalNandita सोशल मीडिया पर अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग कर रहा है, प्लीज कार्रवाई करें! @MumbaiPolice.

रूबीना और अभिनव से दोस्ती करने के लिए दी फैंस ने सलाह

एक फैन ने लिखा है चौटाला जी प्लीज रूबीना और अभिनव से दोस्ती कर लो। अभिनव और रुबीना प्लीज अपना हैण्ड बढ़ाओ चौटाला जी के लिए। इसके अलावा बिग बॉस के घर में कविता और रुबीना का भी खूब झगड़ा हुआ था. आपको बता दें कविता, रुबीना के पति अभ‍िनव शुक्‍ला को पहले से जानती थीं। दोनों की बीती जिंदगी की कई बातें भी शो के दौरान सामने आईं, जिसके कारण कविता और रुबीना के बीच टकराव बढ़ता चला गया.

कविता ने दी थी रूबीना को बधाई

कविता कौश‍िक को हाल ही मुंबई के अंधेरी इलाके में स्‍पॉट किया गया. जब कविता से पूछा गया कि रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की विनर बन चुकी हैं, इस पर क्‍या कहना चाहेंगी तो कविता ने कहा- उन्‍हें जीत की बधइयां। शो अब खत्‍म हो चुका है कि यह उससे बाहर आकर आगे बढ़ने का वक्‍त है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें