1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 aly goni can be eliminated from bigg boss season 14 for his arrogance towards kavita kaushik see promo here bigg boss updates jasmin bhasin and aly goni relation sidharth shukla and sehnaaz sidnaaz sry

Bigg Boss 14 से एलिमिनेट होने वाले हैं अली गोनी, तो क्या घर में अकेली हो जाएंगी जैस्मिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 में भरपूर मसाला और मनोरंजन देखने को मिल रहा है. शो की लाइमलाइट इस समय जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर टिक गई है. इसी बीच एक चौकानें वाली खबर आ रही है कि शो से जल्द ही अली गोनी की छुट्टी होने वाली है. आज के एपिसोड में बिग बॉस के आदेश पर कविता कौशिक एली गोनी का सामान गार्डन एरिया में रखे गार्बेज बॉक्स में रख देंगी. कविता कौशिक का ये मूव एली गोनी को नागवार गुजरेगा और वो अपना असली रंग दिखाने लगेंगे. इस दौरान कविता कौशिक को चोट भी लग जाएगी.

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या बिग बॉस एली गोनी को घर से बाहर का रास्ता दिखाएंगे? पिछले कुछ सीजन को देखा जाए तो मेकर्स ने ऐसी ही हरकतों के लिए कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर का रास्ता दिखाया है.

पहले भी कई कंटेस्टेंट्स को दिखाया जा चुका है बाहर का रास्ता

इससे पहले भी कमाल आर खान, कुशाल टंडन, पूजा, प्रियांक शर्मा को हिंसा का प्रयोग करने के बदले घर से बेघर कर दिया गया था. इस बात पर फिलहाल तो ससपेंस बरकरार है कि क्या अली गोनी को घर से बाहर कर दिया जाएगा. बिग बॉस का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें अली कविता पर भड़कते नजर आ रहे हैं.

अली की इंट्री से मजबूत हो गया है जैस्मिन का गेम

अली गोनी की शो में इंट्री के बाद जैस्मिन भसीन का गेम काफी मजबूत होता दिखा है. अली की इंट्री के बाद ही जैस्मिन का गेम मजबूत हुआ था.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

Jio TV App

बिग बॉस 14 लाइव देखने के आप जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां आपको बिग बॉस लाइव देखने को मिलेगा. लेकिन जियो टीवी ऐप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी है या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी ऐप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूजर खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी ऐप का इस्तेमाल न कर रहा हो. बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी ऐप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन कीजिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखें.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें