1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. uttar pradesh cm yogi adityanath gives protection to bhojpuri movie mera bharat mahan shooting unit and star cast bhojpuri superstar ravi kishan pawan singh abk

फिल्म के कलाकारों पर हमले से CM योगी सख्त, ‘मेरा भारत महान’ की यूनिट को दी सुरक्षा, एक्टर पवन सिंह खुश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिल्म के कलाकारों पर हमले से CM योगी सख्त
फिल्म के कलाकारों पर हमले से CM योगी सख्त
प्रभात खबर

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) में भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan) की शूटिंग के दौरान पत्थरबाजी की घटना हुई थी. इस घटना में फिल्म की एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Actress Mani Bhattacharya) घायल हो गई थी. उनके सिर पर चोट लगी थी. घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सख्त तेवर अपनाया है. फिल्म की यूनिट को सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इस पर फिल्म के लीड एक्टर और सुपरस्टार पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) ने खुशी जताई है.

सीएम योगी की कोशिश से मिली खुशी: पवन सिंह

कुछ दिनों से भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हो रही है. फिल्म में बॉलीवुड, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी नेता रवि किशन के अलावा पवन सिंह भी लीड एक्टर की भूमिका में हैं. यूनिट पर हमले की खबर सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों को विशेष सुरक्षा देने के निर्देश दिए हैं. एक्टर पवन सिंह को भी खास सुरक्षा दी गई है. इस पर पवन सिंह ने सीएम योगी का शुक्रिया किया है. पवन सिंह के मुताबिकसीएम योगी आदित्यनाथ की कोशिश से राज्य में फिल्मों की बड़े पैमाने पर शूटिंग हो रही है.

फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में पावर पैक्ड स्टारकास्ट

भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान में सुपरस्टार रवि किशन, सिंगर और एक्टर पवन सिंह के अलावा एक्ट्रेस अंजना सिंह और गरिमा परिहार लीड रोल में हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन ने तो शूटिंग लोकेशन से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था. फिल्म के प्रोड्यूसर सत्यजीत राय और विपुल राय जौनपुर के रहने वाले हैं. इसी बीच भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग के दौरान पथराव की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था. घटना के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म की यूनिट की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें