1. home Home
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. sonu nigam and pawan singh song on chhath festival fans get excited watch videos slt

छठ पर्व पर सोनू निगम और पवन सिंह मिलकर मचाएंगे धमाल, फैंस हुए एक्साइटेड, देखें अनसीन VIDEOS

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और सोनू निगम के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. जल्द ही दोनों सिंगर एक साथ छठ के पर्व को लेकर एक गाना गाने वाले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनू निगम और पवन सिंह गाएंगे छठ का गाना
सोनू निगम और पवन सिंह गाएंगे छठ का गाना
instagram

यूपी-बिहार का सबसे बड़ा पर्व छठ आने को है, इसकी तैयारियां अभी से ही शुरू हो गई है. इस पर्व पर शारदा सिंहा और भोजपुरी गीत गाया जाता है. ऐसे में इस बार फैंस को पवन सिंह के साथ सोनू निगम की आवाज में छठ के गीत सुनने को मिलेंगे. सोनू निगम इस बार भोजपुरी भाषा सिखकर पवन सिंह के साथ फैन्स के लिए छठ पर केंद्रित गाना लेकर आ रहे हैं

हाल ही में गाने की शूटिंग के लिए सोनू आयोध्या गए थे और वहां शूट किया था. शूटिंग के कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी. अब पवन सिंह ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें सोनू निगम पवन की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वह कह रहे हैं कि पवन एक बहुच अच्छे इंसान हैं, उन्होंने भोजपुरी सीखने में और गाना शूट करने में मेरी बहुत मदद की है.

सोनू निगम आगे कहते हैं कि पवन सिंह भोजपुरी जगत का जाना-माना नाम है. मुझे इनसे मिलकर बुहत अच्छा लगा, वाकई ये बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड शख्स है. पवन सभ्य, मैनर्ड, यंग मैन है. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी हुई कि मेरा पहला गाना पवन सिंह के साथ है. जिसके बाद पवन कहते हैं कि सोनू निगम और मेरा गाना छठ के पावन मौके पर आ रहा है. जय छठी मैया..

वहीं दर्शक इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फैंस वीडियोज पर कमेंट भी कर हे हैं. एक फैंन ने लिखा, 'इस गाने का बेसब्री से इंतजार है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को एक साथ गाते देखने में मजा आएगा.'

आपको बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित कलाकार है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैंन फौलोइंग है. वह हर दिलों पर राज करते हैं. हाल में ही इमरान हाश्मी का गाना 'लुट गए' को पवन सिंह ने अपनी स्टाइल में गाया था, जिसे सुनकर फैंस चौंक गए थे. इस गाने का दर्शकों का बेहद प्यार मिला था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें