1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. shilpi raj breaks silence on mms scandal says i am not the girl seen in video slt

MMS स्कैंडल पर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वीडियो में दिखने वाली लड़की मैं नहीं हुं...

भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राज बीते दिनों अपने एमएमएस को लेकर सुर्खियों में थी. अब सिंगर ने इसपर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि वीडियो वाली लड़की मैं नहीं हुं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhojpuri Singer Shilpi Raj
Bhojpuri Singer Shilpi Raj
Instagram

भोजपुरी सिनेमा की फेमस सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) बीते कुछ दिनों से अपने एमएमएस (MMS) को लेकर सुर्खियों में रही है. ऐसा माना जा रहा था कि शिल्पी का ये वीडियो उनके बॉयफ्रेंड के साथ बनाया गया है. अब सिंगर ने इसपर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने वीडियो को लेकर कई खुलासे किए है.

शिल्पी बोलीं- वीडियो में वो नहीं थीं...

शिल्पी राज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि ईमानदारी से कहूं तो, मैंने अब तक वो एमएमएस नहीं देखा है. मुझे बताया गया था कि यह मेरे नाम के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था. मुझे आश्चर्य है कि एमएमएस में लड़की कौन है. वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं. ये सारी कोई साजिश है, मुझे बदनाम करने की..

शिल्पी राज ने कोर्ट में किया है केस

शिल्पी से जब पूछा गया कि क्या आपको इसके पीछे किसी पर शक है? जिसपर उन्होंने कहा, नहीं, मैं इसकी थाह नहीं ले सकता. इंडस्ट्री में जब कोई बढ़ता है, तो लोग गलत-चलते बोलते रहते हैं. महिला की कोई इज्जत नहीं.कोई भी महिलाओं का सम्मान नहीं करता है.

एमएमएस से माता-पिता परेशान

शिल्पी ने कहा कि इस मामले में मैंने कोर्ट में केस किया है. बिना तथ्यों का पता लगाए या उस व्यक्ति तक पहुंचे बिना किसी वीडियो पर किसी का नाम चिपकाना बहुत गलत है. यह पहला इंटरव्यू है जो मैं किसी मीडिया आउटलेट को दे रही हूं. जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री से किसके कॉल आए. इसपर कहा कि बिल्कुल भी नहीं. मुझे इंडस्ट्री से कोई कॉल नहीं आ रही थी. वे कॉल मेरे प्रबंधक अभय पांडे के पास जाते हैं. शिल्पी ने कहा कि इश वीडियो से मेरे माता-पिता सदमे में आ गए है. मेरा भाई चिंतित था और उसने मुझे बुलाया, लेकिन मैंने उसे चीजें समझाईं.

बॉलीवुड में गाना चाहेंगी शिल्पी राज

शिल्पी राज को लोक गीत काफी पसंद है. उन्होंने कहा कति अगर मौका मिला तो वे बॉलीवुड में गाना चाहेंगी. लेकिन मैं काम देखने से ही काम मिला है, क्योंकि लोग आपको उस तरह का काम देते हैं जिसके लिए आप जाने जाते हैं. मैं अभी उस रूप में फिल्म निर्माताओं तक नहीं पहुंच रही हुं. फिलहाल मैं भोजपुरी क्षेत्र में अपने लिए काफी अच्छा कर रहा हूं और म्यूजिक कंपनियां मुझे गाने दे रही हैं. मुझे लगता है कि अब तक मैंने जो काम किया है, उससे मेरा भविष्य तय होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें