1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. ravi kishan statement on khesari lal yadav and pawan singh fight bhojpuri actor says ye dono industry barbad kar denge slt

Pawan Singh-Khesari Yadav की लड़ाई पर भड़के रवि किशन, कहा- ये दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री बर्बाद कर देंगे...

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की लड़ाई खत्म होना का नाम नहीं ले रही है. अब रवि किशन ने इसपर बड़ा बयान दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pawan Singh-Khesari Yadav
Pawan Singh-Khesari Yadav
Instagram

भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टॉर्स अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन-दिनों इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की लड़ाई लाइमलाइम में बनी हुई है. दोनों के बीच की खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब दोनों के बीच विवाद हुई हो, पहले भी दोनों कई मौकों पर एक दूसरे पर आरोप लगा चुके हैं.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई

खेसारी लाल यादव ने बीते दिनों बिहार सरकार से मदद की गुहार लगाते हुए पवन सिंह के फैंस पर आरोप लगाया था कि उनके फैंस उन्हें और परिवार को लगातार धमकी दे रहे हैं. उनकी बेटी और पत्नी उत्पीड़ण करने की धमकी दे रहे हैं. जिसके बाद पवन ने इन बातों को बेबुनियाद बताया था. अब इस पूरे मामले पर रवि किशन का बयान आया है.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई ले रही पॉलिटिकल एंगल

रवि ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में दोनों स्टार्स को भोजपुरी इंडस्ट्री के ग्रोथ पर ध्यान देने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, ये दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री की शान है, दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दी है, लेकिन अब दोनों की लड़ाई पॉलिटिकल एंगल ले रही है. अभिनेता ने कहा, 'भोजपुरी अब पहले जैसी नहीं रही है, इसने बीते कुछ दिनों में काफी ग्रो किया है. हालांकि ये विवाद काफी दुखद है. मैंने यहां रहते हुए अब तक 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. ये इंडस्ट्री से करीब 1 लाख लोगों को रोजगार मिलता है. ऐसे में इन-दोनों ने बढ़ता विवाद सब कुछ खत्म कर सकता है. आने वाले दिनों में अगर यह थमा नहीं तो इंडस्ट्री की बर्बादी के बाद सभी को पछताना पड़ जाएगा.

रवि किशन ने की गुजारिश

सांसद रवि किशन ने आगे कहा कि, ' मैं अपने दोनों जूनियर पवन सिंह, खेसारी लाल और साथ ही सरकार से भी गुजारिश करता हूं कि जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी सेंसरशिप लाया जाए. यूपी की योगी सरकार इस पर पहल कर रही है, उम्मीद है जल्द ही सेंसरशिप आ जाएगा. उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि तब तक आप लोग इसकी गरिमा बनाए रखें और सब कुछ को आगे ले जाने का प्रयास करें.

रवि किशन ने दी नसीहत

रवि किशन ने कहा, 'कलाकारों की कोई जाति नहीं होती. ऐसे में इन दोनों ही एक्टर्स को एकता रखनी चाहिए और अब शांत हो जाना चाहिए. मैं इन दोनों के फैंस को यह कहना चाहता हुं कि इस लड़ाई को यहीं खत्म होनी चाहिए. इन बातों को अब पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए. तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री से सीखकर उनकी तरह ही आगे बढ़े. हमारा सारा फोकस भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने का होना चाहिए, नाकि इसे बर्बाद करना'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें