1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. pawan singh still cries remembering the moment spent with this special women slt

Pawan Singh आज भी इस महिला को मानते हैं अपनी जिदंगी, उनके संग बिताए पल को यादकर रो पड़ते हैं सुपरस्टार

सुपरस्टार पवन सिंह को भोजपुरी जगत का पॉवरस्टार कहा जाता है. उनकी फिल्में हो या फिर गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त धूम मचाता है. हालांकि उनका विवादों से भी पुराना नाता रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pawan Singh
Pawan Singh
Instagram

भोजपुरी पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है. पूरे देश में कोई ऐसा शख्स नहीं होगा, जो पवन सिंह का दीवाना न हो. उनके गाने हो या फिर कोई फिल्म हो, तुरंत ट्रेडिंग में चला जाता है और हिट हो जाता है. हालांकि इतने फेमस होने के साथ-साथ पवन सिंह का कंट्रोवर्सी से भी पुराना नाता रहा है. वह समय-समय पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं.

पवन सिंह का जिक्र सुनते ही लोगों में एक क्रेच आ जाता है. लोग उनके गाने के लिए पागल रहते हैं. इतना कामयाब होने के बाद भी पवन सिंह के जीवन में ऐसा एक दुख है, जिसे वह चाहकर भी नहीं भूला सकते हैं. कई बार उस घटना को लेकर उनके आंख में आंसू तक आ जाता है. यह शख्स और कोई नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह है. उनकी पत्नी नीलम आज भले ही इस दुनिया में ना हो, लेकिन पवन सिंह उन्हें हमेशा याद करते हैं. उनकी तकलीफ देखकर ऐसा लगता है, जैसे वो उनसे आज भी उतना ही प्यार करते है.

आपको बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने 2015 में सुसाइड कर लिया था. नीलम की लाश पंखें पर संदिग्ध हालात में लटकी हुई मिली थी. उनकी आत्महत्या का कारण आज तक किसी को नहीं पता चल पाया है. अब पवन सिंह ने 6 मार्च 2018 को उत्तर प्रदेश के बलिया में ज्योति सिंह से अपनी दूसरी शादी की थी. पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं.

पवन सिंह की शादी से पहले उनका नाम भोजपूरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा था. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते थे. दोनों जोड़ी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में और गाने किए हैं. दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे, लेकिन कहा जाता है कि पवन सिंह के परिवार वाले नहीं माने, जिसकी वजह से रिश्ता टूट गया. ब्रेकअप के बाद अक्षरा ने पवन पर कई संगीन आरोप भी लगाएं थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें