1. home Home
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. navratri song 2021 bhojpuri superstar pawan singh neelam giri new devi song diyari released video viral on social media slt

Pawan Singh का फिर चला जादू, 'दियरी' सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का एक और नवरात्रि गाना 'दियरी' रिलीज हो गया है. यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. दियरी को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पवन सिंह का नया गाना रिलीज
पवन सिंह का नया गाना रिलीज
instagram

नवरात्र की शुरुआत हो चुकी है. इस दौरान भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया नवरात्रि सॉन्ट 'दियरी' रिलीज हो चुका है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से मशहूर नीलम गिरी (Meelam Giri) नजर आ रही है. इंटरनेट पर दर्शक इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं.

पवन सिंग का या गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को अब 1 मिलीयन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह गाना में पवन माता रानी को खुश करने में लगे हुए है. वीडियो को फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

वीडियो में नीलम गिरी पिंक साड़ी में नजर आ रही है. इसके साथ उन्होंने ग्रीन ब्लाउज और सिल्वर गहने पहन रखे है. नीलम इस गेटअप में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. गाने में पवन सिंह अपने भाभी से बोल रहे हैं कि ए भाभी दियरी में तेल नईखे. यानी दीया में तेल नहीं है.

इस गाना रवि पंडित के निर्देशन में बना है. इस सॉन्ग की लिरिक्स को प्रिंस प्रियदर्शी और मृत्युंजय मधुकर ने लिखा है. पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने इसे गाया है, जबकि प्रियांशू सिंह ने इसका संगीत दिया है. आपको बता दें कि पवन सिंग भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग माने जाते हैं. उनका हर एक गाना इंटरनेट पर धांसू तरीके से वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर भी पवन की तगड़ी फैन फौलोइंग है. पवन का यह गाना दियरी में तेल नईखे को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी पवन सिंह और नीलम गिरी कई गानों में एक साथ नजर आ चुके हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पंसद करते हैं. इन दोनों ने सॉन्ग 'धनिया हमार इस जोड़ी का सांग', 'लहंगवा लस लस करता' सहित कई गाने में नजर आ चुके हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें