1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. khesari lal yadav to dinesh lal yadav nirahua know when these bhojpuri stars will start shooting upcoming bhojpuri films bud

खेसारी लाल यादव से लेकर निरहुआ तक, जानें कब से शूटिंग शुरू करेंगे ये भोजपुरी स्‍टार्स

By उर्मिला कोरी
Updated Date
khesari and nirahua
khesari and nirahua
photo: twitter

टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू हुए दो महीने से ऊपर बीत चुके हैं. हिंदी फिल्मों की शूटिंग धीरे धीरे ही सही शुरू हो गयी है. हालांकि अक्षय कुमार को छोड़ दें तो अब तक किसी भी बड़े स्टार ने शूटिंग शुरू नहीं की है. वे फिलहाल विदेश में अपनी आनेवाली फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं. बॉलीवुड के बड़े स्टार्स से इतर भोजपुरी इंडस्ट्री के भी सितारों की सोच नहीं है.

मुंबई में शूटिंग करने को लेकर भोजपुरी के बड़े सितारे भी अभी तक पूरी तरह से सहज नहीं हुए हैं. मुंबई ही नहीं फिलहाल भोजपुरी के बड़े सितारे शूटिंग को लेकर तैयार नहीं है, यह कहना गलत ना होगा. भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग शुरू हुए लगभग डेढ़ महीने से ऊपर हो गए हैं. 10 फिल्मों की शूटिंग हो भी गयी है और कई फिल्मों की चल भी रही है लेकिन इनमें से दिनेशलाल यादव निरहुआ, रवि किशन, खेसारी लाल यादव ,पवन सिंह की फ़िल्म कोई भी नहीं है.ये सितारें अभी भी कैमरे के सामने नहीं आए हैं.

भोजपुरी के जाने माने निर्माता अभय सिन्हा इस बात की पुष्टि करते हुए कहते हैं कि हां अभी कोई भी बड़ा सितारा कोविड के डर से बिल्कुल भी शूटिंग करने को तैयार नहीं है. सीरियलों के सेट से आए दिन संक्रमित होने की खबरें भी आती रहती है तो भोजपुरी के बड़े नाम अभी तैयार नहीं है.अभी एक डेढ़ महीने और जाएगा शायद अक्टूबर के मध्य से शूटिंग शुरू हो.जिसमें निरहुआ के साथ दूल्हे राजा 2 ,खेसारीलाल यादव के साथ दुल्हन वही जो पिया मन भाए की शूटिंग फ्लोर पर जाएगी. पवन सिंह की घातक की भी बात चल रही है.

अभिनेता रवि किशन भी अक्टूबर के मध्य में अपनी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.वह सम क्रिएशन्स की भोजपुरी फ़िल्म अपने बेगाने से शूटिंग शुरू करेंगे.फ़िल्म की शूटिंग वे अपने सांसदीय क्षेत्र गोरखपुर में ही करेंगे.सम क्रिएशनस के निर्माता उदय भगत इस बात की पुष्टि करते हुए कहते हैं कि हां अक्टूबर के मध्य में हम शूटिंग फ्लोर पर जाएंगे.

फ़िल्म को सब्सिडी रवि किशन दिला रहे इस सवाल पर उदय भगत कहते हैं कि रवि किशन वहां के सांसद हैं तो वहां शूटिंग को वे प्राथमिकता दे रहे हैं ताकि वह सांसद के तौर पर भी अपना काम कर सकें. जहां तक सब्सिडी की बात है तो हम खुद वो ले सकते हैं.इतने सक्षम है. रवि किशन की इस फ़िल्म का निर्देशन संतोष मिश्रा करेंगे.

निर्देशक संजय मिश्रा जानकारी देते हुए कहते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली की एक फ़िल्म की शूटिंग लॉकडाउन के पहले चल रही थी उसमें कुछ दिनों का काम बाकी है. उसके लिए निरहुआ से बात चल रही है. ज़्यादा दिनों का काम नहीं है बस 10 दिनों का काम है. एक दो दिन में साफ हो जाएगा कि निरहुआ फ़िल्म को समय देंगे या नहीं. अगर वो राजी होते हैं तो सितंबर के मध्य में ही शूटिंग शुरू कर देंगे क्योंकि अक्टूबर में निरहुआ दूसरी फिल्मों की शूटिंग में मशरूफ रहेंगे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें