1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. khesari lal yadav gifted scorpio car to his mother and father fans said bhaiya bahut jaldi khareed liye slt

खेसारी लाल यादव ने अपने मां-पापा के लिए खरीदी महंगी कार, फैंस बोले- बहुत जल्दी कसवा दिए...PHOTOS

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने अपने मां-पापा के लिए एक महंगी गाड़ी खरीदी है. उन्होंने इसकी एक झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव
Instagram

भोजपुरी के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अपने बयानों और मस्तमौला अंदाज के लिए अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं. एक्टर अपनी गायिकी के अलावा अपने नेक काम के लिए भी जाने जाते हैं. खेसारी का गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचाता है. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. बीते दिनों पवन सिंह के साथ हुए उनके विवाद ने काफी सुर्खियां बटौरी थी. अब एक्टर ने अपने माता-पिता को एक महंगी गाड़ी गिफ्ट की है. जिसकी फोटो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

खेसारी ने माता-पिता को गिफ्ट की कार

खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस तसवीर में एक्टर के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं. दरअसल ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल ने अपने बाबुजी और माई को एक स्कॉर्पिओ कार गिफ्ट की है. उनके माता-पिता इस कार का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि स्टेयरिंग पर उनके बाबू जी बैठे हैं और पोज दे रहे हैं. वहीं उनकी मां बगल वाली सीट पर बैठी हुई हैं.

खेसारी ने माता-पिता के लिए लिखी ये बात

खेसारी लाल यादव की ओर से शेयर किए गए फोटो में उनके माता-पिता काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. वहीं एक्टर ने भी अपने फैंस के साथ ये खुशी जाहिर की है. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, ''बाबु जी और माई ला आज स्कॉर्पिओ कसाइल ह…''. खेसारी के माता-पिता की वायरल हो रही तस्वीर ने इंटरनेट पर कई लोगों का दिल जीत लिया है. फैंस इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

फैंस कर रहे कमेंट्स

खेसारी के फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ''बेहद सुखद...लेकिन खेसारी लाल यादव की सफलता में उनकी मेहनत और फूहड़ गानों का बहुत योगदान...मां-बार के लिए खुशी का पल''. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''बड़ा जल्दी कसवा देहला, ई त तहरा कई साल पहले कसवा देबे के चाही...खैर अच्छा काम किये''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''आपके ये नेक काम आपको बहुत आगे ले जाएंगे...यूं ही आगे बढ़ते रहे''.

बेहद गरीब थे खेसारी लाल यादव

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले काफी गरीब हुआ करते थे. उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे. उनका घर भी पक्के का न होकर मिट्टी का बना था. उनके पिता सभी भाई-बहनों का गुजारा चना बेचकर करते थे. खेसारी बड़े होने के बाद बीएसएफ में भर्ती हो गए थे, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा उन्हें ओखला ले गई, जहां उन्होंने लिट्टी-चोखा बेचा. बाद में किस्मत का ताला खुला और रातों-रात वह एक स्टार बन गए. आज स्थिति ऐसी है कि उनका गाना रिलीज होते ही ट्रेंडिग में चला जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें