1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. khesari lal yadav furious on this school because they saying bhojpuri language is prohibited here bud

भोजपुरी भाषा को लेकर सूचना बोर्ड पर लिखी इस बात पर भड़के खेसारी लाल यादव, यूजर्स कर रहे कार्रवाई की मांग

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं. अब उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
instagram

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज को लेकर चर्चा में रहते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं. अब उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. उन्होंने किसी स्कूल के सूचना बोर्ड की एक तसवीर शेयर की है और इसपर लिखी चेतावनी पर नाराजगी जाहिर की है.

खेसारी लाल यादव ने जो सूचना बोर्ड शेयर किया है उसपर लिखा है- 'सूचना : विद्यालय परिसर में भोजपुरी भाषा का प्रयोग वर्जित है." इसकी तसवीर को शेयर करते हुए खेसारी लाल ने कैप्शन में लिखा, काहे हो (क्यों). इसके साथ उन्होंने गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इसपर नाराजगी प्रकट की है.

एक यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, 'भोजपुरी भाषा से क्या परेशानी है इनलोगों को." एक और यूजर ने लिखा, भोजपुरी हमारी मातृभाषा हैं, इसको बोलने से हमें कोई नहीं रोक सकता." एक यूजर ने कमेंट में लिखा, इस स्कूल के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा, ये ठीक नहीं है. ये भोजपुरी बोलनेवालों के साथ अन्याय है. जैसी सभी भाषाओं का सम्मान किया जाता है, भोजपुरी को भी वैसा ही सम्मान चाहिए.

बता दें कि, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली हैं. आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दुनिया भर में उनके लाखों चाहने वाले है, लेकिन इस सफलता के मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया हैं. आज उनके पास गाड़ी, बंगला, बैंक बैंलेंस सबकुछ है, लेकिन उनका बचपन बेहद गरीबी में बीता है.

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव ने साल 2011 में साजन चले ससुराल से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर फिल्में दी जिसकी फैंस ने उन्हें सर आंखों पर बिठा दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें