1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. khesari lal yadav and kajal raghwani romantic song muski maar ke je bolela karejau video

काजल राघवानी की मुस्‍कान पर दिल हार बैठे खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ रोमांटिक सॉन्‍ग, VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
khesari lal yadav kajal raghwani
khesari lal yadav kajal raghwani
photo: youtube

Bhojpuri Song, Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani : सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'मुस्कि मार के जे बोला ला करेजउ' (Muski Maar Ke Je Bolela Karejau) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल की रोमांटिक केमेस्‍ट्री शानदार लग रही हैं.

इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर अब तक 21,441,709 व्यूज मिल चुके हैं. इसे खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने कंपोज किया है जबकि इसके बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं. काजल राघवानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं खेसारी अपने एक्‍सप्रेशंस से लोगों को दीवाना बना रहे हैं. दोनों स्‍टार्स के डांसिंग मूव्स भी कमाल के हैं.

इसके अलावा खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक और भोजपुरी गाना'ओढ़नी के रंग हरियर बा' (Odhani Ke Rang Hariar Ba) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों स्‍टार्स की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. इस गाने को खूब देखा जा रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Film) 'कुली नं 1' का है. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और लिरिक्‍स प्‍यारे लाल यादव और अजीत हलचल ने लिखे हैं.

खेसारी लाल यादव को एक और सॉन्‍ग 'कईसे भुला दी हम प्यार' भी तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. लोग इस गाने को खूब सर्च कर रहे हैं. यह गाना भोजपुरी फिल्‍म 'मेंहदी लगा के रखना 3' (Mehandi Laga Ke Rakhna 3) का है. इस फिल्‍म के गाने लगातार वायरल हो रहे है और इन्‍हें बेहद पसंद भी किया जा रहा है.

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली हैं. आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दुनिया भर में उनके लाखों चाहने वाले है, लेकिन इस सफलता के मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया हैं.

गौरतलब है कि खेसारी लाल ने फिल्‍म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी फिल्‍मों में इंट्री की थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें 11 हजार रुपये मिले थे. उनकी यह फिल्‍म सिल्‍वर जुबली साबित हुई. इसके बाद उन्‍हें ढेरों फिल्‍मों के ऑफर्स मिलने लगे. खेसारी लाल की दीवानगी ऐसी है कि दर्शक उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वे अबतक लगभग 60 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें