1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri video khesari lal yadav kajal raghwani video song kuch ta lagav rahe pichala janam ke viral watch video

Bhojpuri song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'कुछ ता लगाव रहे' सॉन्‍ग वायरल, दिखी शानदार केमेस्‍ट्री, VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
khesari lal yadav and kajal raghwani
khesari lal yadav and kajal raghwani
photo: youtube

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को भोजपुरी गाना 'कुछ ता लगाव रहे पिछले जन्म के' (Kuch Ta Lagav Rahe Pichala Janam Ke) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. इस गाने यूट्यूब पर अब तक 31 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना इसी साल फरवरी रिलीज किया गया था.

खेसारी लाल यादव का यह गाना भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Film) ‘बागी- एक योद्धा’ (BAAGHI - Ek Yodha) का है. गाना रिलीज होने के साथ ही यह दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है वहीं गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं.

काजल राघवानी इस सॉन्‍ग में काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं खेसारी की आवाज लोगों का दिल लूट रही है. बता दें कि फिल्म ‘बागी’ में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को फैंस ने बेहद पसंद किया था. इस फिल्‍म में इन दो स्‍टार्स के अलावा रितु सिंह, प्रकाश जैश, माया यादव, विनोद मिश्रा और अयाज़ खान दिखे थे. भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक है. दोनों दीवानापन, हिदुस्तानी, मेहंदी लगा के रखना, इंतेकाम और संघर्ष जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक और भोजपुरी गाना 'ओढ़नी के रंग हरियर बा' (Odhani Ke Rang Hariar Ba) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों स्‍टार्स की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. इस गाने को खूब देखा जा रहा है. यह गाना भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Film) 'कुली नं 1' का है. स गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और लिरिक्‍स प्‍यारे लाल यादव और अजीत हलचल ने लिखे हैं. खेसारी लाल अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी गायकी के लिए भी जाने जाते हैं.

इनदिनों खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पवन सिंह, अक्षरा सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा, प्रदीप पांडे और रानी चटर्जी के गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें