1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar nirahua aka dinesh lal yadav reveals people watch nirahua hindustani 49 times because of amrapali dubey actress bold look viral bud

भोजपुरी स्‍टार 'निरहुआ' का खुलासा - मेरी वजह से 1 बार और आम्रपाली दुबे के लिए 49 बार देखी गई ये फिल्‍म...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nirahua and amrapali dubey
nirahua and amrapali dubey
twitter

bhojpuri superstar nirahua aka dinesh lal yadav : भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav aka nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है. भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इस जोड़ी का फिल्‍म में होना हिट होने की गारंटी है. दोनों ने कई सुपरहिट फिल्‍मों में काम किया है. 'निरहुआ' जब भी लाइव आते हैं या किसी इंटरव्‍यू में होते हैं, खुद से जुड़े कई हिस्‍से शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में एक मीडिया हाउस से हुई बातचीत में निरहुआ ने आम्रपाली दुबे संग अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा था, साल 2014 में मेरी और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' रिलीज हुई थी. उस फिल्‍म को लोगों ने खूब प्‍यार दिया. लोग हमें कहते थे, वे इस फिल्म को देखने बार-बार आ रहे हैं.

उन्‍होंने एक किस्‍सा शेयर करते हुए कहा, एक बार हमसे थिएटर के एक मेंबर ने कहा कि आप इस बच्चे से पूछिए कि उन्होंने यह फिल्म कितनी बार देखी है. तो उस बच्चे ने कहा, हमने 1 बार फिल्म आपके लिए देखी और बाकी 49 बार आम्रपाली दुबे को देखने के लिए देखी. उन्‍होंने आगे कहा, दर्शकों से मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद हमने एक साथ कई फिल्में की. डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स को भी हमारी जोड़ी पसंद आयी, तो उन्होंने हमारे साथ कई फिल्में बनायीं और सभी हिट साबित हुई.

हाल ही में नवभारत टाइम्स के फेसबुक लाइव के दौरान निरहुआ ने यह ऐलान किया था कि लॉकडाउन के बाद वह योगी की जिंदगी पर आधारित फिल्‍म पर काम शुरू कर देंगे. निरहुआ ने कहा, यह सौभाग्य की बात है. योगी आदित्यनाथ का जीवन ऐसा है कि सभी को उससे सबक लेना चाहिए. एक महंत से आज प्रदेश के मुखिया तक. उनकी जर्नी सबके सामने होनी चाहिए. यह मेरे लिए गर्व की बात होगी कि मैं उन पर फिल्म बनाऊं और उनका किरदार खुद निभाऊं.

वहीं, भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव ने बीते दिन एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अब भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कुछ बदलाव की जरूरत समझ आ रही है. उनके अनुसार समय बदल चुका है और ऐसे में उन्‍हें भी अपने तरीकों में बदलाव करना होगा. उनका कहना है कि अब वह भोजपुरी इंडस्‍ट्री को मॉडर्न बनाना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा था कि जैसे ही लॉकडाउन खुलता है मैं खुद को भी बदलूंगा और इस इंडस्ट्री में भी बदलाव की शुरुआत करूंगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें