1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar khesari lal yadav and kajal raghwani dance video on song balam ji i love you watch video bud

Bhojpuri Song: काजल राघवानी के 'बलम जी' ने धड़काया दिल, खेसारी संग लगाये जमकर ठुमके, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
khesari lala yadav
khesari lala yadav
photo: youtube

Bhojpuri Song Balam ji I Love You: भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं. दोनों की जोड़ी पर पर्दे पर आती है तो दर्शक उन्‍हें देखकर दीवाने हो जाते है. इनदिनों खेसारी और काजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. दोनों भोजपुरी सॉन्‍ग बलम जी लव यू (BALAM JI I LOVE YOU) पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं.

इस गाने में खेसारी और काजल का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना फिल्म "बलम जी लव यू" का है औऱ यह गाना फिल्म का टाइटल ट्रैक है. गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. वहीं, गाने के बोल सुरेंद्र मिश्रा ने लिखे है और संगीत ओम झा ने दिया है.

इस गाने में काजल और खेसारी जबरदस्त डांस करते दिख रहे है और दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. इस गाने को अब तक 16,642,275 व्यूज मिल चुके है. भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक है. दोनों दीवानापन, हिदुस्तानी, मेहंदी लगा के रखना, इंतेकाम और संघर्ष जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बता दें कि, खेसारीलाल भोजपुरी सिने जगत के ऐसे सितारे हैं जो दर्शकों के दिलों में राज करते हैं और उनका फिल्‍म में होना फिल्‍म हिट होने की गारंटी है. वे एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक सिंगर भी है. उनके दमदार अभिनय और संगीत को दर्शक खासा पसंद करते हैं. खेसारी लाल ने खुद को इस मुकाम तक लाने के लिए कड़ी मेहनत की है.

खेसारी लाल ने फिल्‍म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी फिल्‍मों में इंट्री की थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें 11 हजार रुपये मिले थे. उनकी यह फिल्‍म सिल्‍वर जुबली साबित हुई. इसके बाद उन्‍हें ढेरों फिल्‍मों के ऑफर्स मिलने लगे. खेसारी लाल की दीवानगी ऐसी है कि दर्शक उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें