1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar khesari lal yadav and antra singh priyanka new bhojpuri song dekh gari mat da video viral bud

Khesari Lal Yadav के नये भोजपुरी सॉन्‍ग 'देखऽ गारी मत दऽ' ने गर्दा उड़ा दिया! यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khesari Lal Yadav new song
Khesari Lal Yadav new song
photo: youtube

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song 2020: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव के फिल्‍मों और गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब उनका नया भोजपुरी सॉन्‍ग (Bhojpuri New Song 2020) रिलीज हो गया है. 'देखऽ गारी मत दऽ' (Dekh Gari Mat Da) नामक इस गाने को खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को संगीत ओम झा द्वारा दिया गया है. गाने के बोल श्याम देहाती द्वारा लिखे गए हैं.

इस गाने पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस गाने के अनुसार खेसारी अपनी गर्लफ्रेंड को फोन करते हैं और जब उधर से उसका फोन आता है तो देखें खेसारी किस तरह से अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं. खेसारी लाल का यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

बता दें कि खेसारी लाल की जबरदस्‍त फैन फॉलोविंग जबरदस्‍त है. आज फिल्‍मों में उनका होना फिल्‍म के हिट होने की गारंटी है. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. दुनिया भर में उनके लाखों चाहने वाले है, लेकिन इस सफलता के मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया हैं.

बता दें कि, खेसारी लाल ने फिल्‍म 'साजन चले ससुराल' से भोजपुरी फिल्‍मों में इंट्री की थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें 11 हजार रुपये मिले थे. उनकी यह फिल्‍म सिल्‍वर जुबली साबित हुई. इसके बाद उन्‍हें ढेरों फिल्‍मों के ऑफर्स मिलने लगे. खेसारी लाल की दीवानगी ऐसी है कि दर्शक उनकी फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वे अबतक लगभग 60 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं.

खेसारी लाल यादव का असली लोकप्रियता उनके एल्‍बम 'बोल बम' के गाने 'काहे सानिया मिर्जा दूल्हा खोजले पाकिस्तानी' से मिली थी. इसके बाद तो उन्‍होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. खेसारी ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि दिल्‍ली में काम करने के दौरान ही उनकी शादी हो गई थी. इसके बाद लिट्टी की दुकान में उनकी पत्‍नी भी हेल्‍प करती थीं. इस दौरान ने कंपीटीशन की तैयारी भी कर रहे थे. इसके करीब ढाई साल बाद खेसारी का चयन बीएसएफ में हो गया था. लेकिन उनका इस नौकरी में मन नहीं लगा और वे नौकरी छोड़कर दोबारा दिल्‍ली पहुंचे. काम करके कुछ पैसे कमाया और फिर अपना भोजुपरी एलबम निकाला.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें