1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar dinesh lal yadav nirahua aamrapali dubey bhojpuri song karela man pat jayi viral watch video

भोजपुरी सुपरस्‍टार निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमेस्‍ट्री के दीवाने हुए फैंस, वायरल हो रहा से भोजपुरी गाना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
dinesh lal yadav nirahua and aamrapali dubey
dinesh lal yadav nirahua and aamrapali dubey
photo: youtube

भोजपुरी सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है. दोनों की ऑनस्‍कीन कैमेस्‍ट्री फैंस को खूब भाती हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हिट होने की गारंटी हैं. अब इस सुपरहिट जोड़ी का ए‍क नया भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना भोजपुरी गाना 'करेला मन पट जाई' (Karela Man Pat Jayi) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस गाने में आम्रपाली दुबे बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. दोनों स्टार्स वीडियो में बारिश में डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार नजर आ रही है. यह गाना भोजपुरी फिल्‍म 'आशिक अवारा' (AASHIK AAWARA) का गाना है. इस फिल्‍म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा काजल राघवानी, सुशील सिंह, संजय पांडे और रंजीत सिंह भी नजर आए थे.

इसके अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सॉन्ग 'हमारे पतिदेव जी' (Hamare Pati Dev Ji) भी खूब सर्च किया जा रहा है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह गाना भोजपुरी फिल्‍म विनाशक (Bhojpuri Film Vinashak) का है और इस गाने पर दोनों का अंदाज फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है. आम्रपाली पीली साड़ी में कहर ढा रही हैं.

निरहुआ खुद भी इस बात को मानते हैं कि उनकी और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक बड़े पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं. हाल ही में एक मीडिया हाउस से आम्रपाली दुबे संग अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा था, साल 2014 में मेरी और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' रिलीज हुई थी. उस फिल्‍म को लोगों ने खूब प्‍यार दिया. लोग हमें कहते थे, वे इस फिल्म को देखने बार-बार आ रहे हैं.

उन्‍होंने एक किस्‍सा शेयर करते हुए कहा था कि, एक बार हमसे थिएटर के एक मेंबर ने कहा कि आप इस बच्चे से पूछिए कि उन्होंने यह फिल्म कितनी बार देखी है. तो उस बच्चे ने कहा, हमने 1 बार फिल्म आपके लिए देखी और बाकी 49 बार आम्रपाली दुबे को देखने के लिए देखी. उन्‍होंने आगे कहा, दर्शकों से मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद हमने एक साथ कई फिल्में की. डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स को भी हमारी जोड़ी पसंद आयी, तो उन्होंने हमारे साथ कई फिल्में बनायीं और सभी हिट साबित हुई.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें