1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri star pawan singh showed generosity on a disabled person fed food at home and gift a expensive phone bud

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने दिखाई दरियादिली, दिव्यांग फैन को घर में खिलाया खान और गिफ्ट किया महंगा फोन

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह एक दिव्यांग के साथ सड़क के किनारे बैठे हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bhojpuri star pawan singh with fan
bhojpuri star pawan singh with fan
instagram

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह एक दिव्यांग के साथ सड़क के किनारे बैठे हैं और बाद में उन्हें वे अपने घर में ले जाकर खाना खिला रहे हैं. पवन सिंह हमेशा से अपने फैन्स के प्रति उदार रहे हैं और समय समय पर उनकी दरियादिली सामने आती रहती है.

यही वजह है कि जब मुंबई में बीते 3 दिनों से एक दिव्यांग उनके घर के बाहर उनसे मिलने आ रहा था, तब पवन सिंह उनसे मिलकर भावुक हो गए. उनके साथ बैठकर बात की और फिर उन्हें अपने घर के अंदर ले गए और उन्हें खाना खिलाया और महंगे मोबाइल गिफ्ट किया. यह पवन सिंह की दरियादिली ही थी कि उन्होंने अपने फैंस की इच्छा का मान रखते हुए उन्हें सम्मान दिया.

दरअसल हुआ यूं कि बिहार के बेगूसराय जिले में बीहट का रहने वाला कुंदन, पवन सिंह के फैन हैं. शरीर से कुंदन दिव्यांग हैं, लेकिन उनकी इच्छा जब पवन सिंह से मिलने की हुई तो वह पटना से ट्रेन पकड़ कर किसी तरह कुर्ला चला गया. वहां से वह लोगों से पवन सिंह का पता पूछते पूछते वो उनके घर के बाहर पहुंचा. वो कहते है ना जिस चीज को पाने की ख्वाहिश शिद्दत से की जाए, तो उसकी ख्वाहिश पूरी होकर ही रहती है. फिर हुआ वही.

पवन को जानकारी मिली कि एक दिव्यांग उनके घर के बाहर 3 दिनों से बैठा और वह पवन सिंह से मिलने बिहार से आया है. पवन तुरंत मिलने नीचे पहुंचे और जमीन पर उनके संग बैठ कर खूब सारी बातें की. पवन अपने फैंस की दिवानगी जानते हैं, क्योंकि बीते दिनों कई फैंस ने अलग अलग तरीके से अपनी दीवानगी का इजहार उनके सामने किया है. बहरहाल पवन ने उनसे मुलाकात की. कुंदन की आपबीती भी उन्होंने सुनी. फिर उन्हें घर लाकर खाना खिलाया. घर जाने की व्यवस्था की और उन्हें एक नया मोबाइल भी दिया.

आपको बता दें कि पवन सिंह आज इंडस्ट्री के रिकॉर्ड ब्रेकर स्टार हैं और उनका डिमांड अब भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में भी खूब है. वे जल्द ही टीसीरिज के लिए भी काम करने वाले हैं. इसके अलावा इस साल उनके कई गाने और फिल्में धूम मचाने को तैयार हैं. वहीं होली पर भी पवन सबसे अधिक सुने जाने वाले स्टार थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें